Rajasthan Election 2023: भीनमाल में पूर्व CM वसुंधरा ने कांग्रेस को लिया आड़े हाथ, महिलाओं का आज घर से निकलना मुश्किल
Advertisement

Rajasthan Election 2023: भीनमाल में पूर्व CM वसुंधरा ने कांग्रेस को लिया आड़े हाथ, महिलाओं का आज घर से निकलना मुश्किल

Rajasthan Election 2023 : राजस्थान पूर्व CM वसुंधरा राजे ने जालौर में महिलाओं की सुरक्षा के मामले में कांग्रेस को आड़े हाथों लिया और कांग्रेस पर जमकर प्रहार करते हुए कहा कि कांग्रेस सरकार के राज में महिलाएं स्वयं को असुरक्षित महसूस कर रही हैं.

Rajasthan Election 2023: भीनमाल में पूर्व CM वसुंधरा ने कांग्रेस को लिया आड़े हाथ, महिलाओं का आज घर से निकलना मुश्किल

Rajasthan Election 2023 : प्रदेशभर में विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी और कांग्रेस के शीर्ष नेताओं के दौरे जारी है. इस दौरान स्तर प्रचारक जनसभाऐं कर मतदाताओं को अपने पक्ष में मतदान करने की अपील कर रहे हैं.

इसी के तहत राजस्थान पूर्व CM वसुंधरा राजे जालोर के भीनमाल दौरे पर रही. यहां पर सभा में बड़ी सांख्य में महिला शक्ति को पुरुष एकत्रित हुए. इसके बाद राजे ने बीजेपी प्रत्याशी पूराराम चौधरी के समर्थन में सभा को संबोधित किया.

सभा को संबोधित करते हुए पूर्व सीएम ने महिलाओं की सुरक्षा के मामले में कांग्रेस को आड़े हाथों लिया और कांग्रेस पर जमकर प्रहार करते हुए कहा कि कांग्रेस सरकार के राज में महिलाएं स्वयं को असुरक्षित महसूस कर रही हैं. प्रदेश में महिलाओं पर अत्याचार और बलात्कार के मामले इतने अधिक बढ़ गए हैं कि महिलाओं के लिए अब घर से बाहर निकलना भी मुश्किल हो गया है.

ज़ब तक प्रदेश में महिलायें सुरक्षित नहीं हो सकती जब तक प्रदेश कभी आगे नहीं बढ़ सकता है. इसलिए अब भाजपा का संकल्प राजस्थान को देश का अग्रणी राज्य बनाना है. बीजेपी का संकल्प राजस्थान में भ्रष्टाचार पर कड़ा प्रहार करना है, हमारी बहनों और बेटियों के लिए सुरक्षित माहौल बनाना है.

जनता को मूर्ख बनाने के लिए गारंटी लेकर आए. आगे राजे ने कहा कि साधते हुए कहा कि ''आजकल कांग्रेस में गारंटियों का दौर चल रहा है. 2018 में किए वादे पूरे नहीं हुए तो जनता को मूर्ख बनाने के लिए गहलोत अब गारंटी लेकर आए हैं. मगर जनता जान गई है कि 10 दिन में किसानों का संपूर्ण कर्जा माफ़ करने का वादा पूरा नहीं किया.

इसके बाद कांग्रेस सरकार को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि इस सरकार में बिना पैसे कोई काम नहीं होते है. किसी को भी काम निकलवाने के लिए पैसे देने पड़ते है.उसके बाद ही काम किया जाता है.

सरकार ने अपना पेट भरने का काम किया-भाजपा सरकार ने जनता की मांग पर टोल माफ़ को किया था. लेकिन हुआ क्या राजस्थान में कांग्रेस सरकार के आते ही.टोल को पुन शुरू कर दिए. इस सरकार को जनता से कोई लेना देना नहीं है. सरकार अपना पेट भरने का काम किया.

राजे ने आगे कहा कि कांग्रेस सरकार ने बेरोज़गारों को नौकरी नहीं दी. इस सरकार के समय 1 लाख 37 हज़ार सरकारी भर्तिया हुई. जिसमें से 1 लाख 20 हज़ार भर्तिया हमारी सरकार के समय की निकली हुई थी. पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने कहा कि कहा फ़्यूल सरचार्ज के नाम पर साढ़े 56 करोड़ की वसूली की और बाद में 100 यूनिट बिजली फ्री की. एक जैब से पैसा निकाला और दूसरी में डाल दिया। इस सरकार में 19 बार पेपर लीक हुए है.

ये भी पढ़ें- Rajasthan Election 2023: जयपुर एयरपोर्ट पर बढ़ा चार्टर मूवमेंट, सियासी आवागमन हुई तेज, अब आ रही इंटरनेशनल चार्टर फ्लाइट

राजे ने प्रत्याशी को पहनाई फूलो की माला अपने भाषण के बाद वसुंधरा राजे ने बीजेपी प्रत्याशी पूराराम चौधरी को फूलों की माला पहनाई और कहा कि यह विजय की माला है, जो जनता के कहने पर इन्हे पहनाई जा रही है। पूर्व सीएम ने कहा कि ''भीनमाल के लोग तो संपन्न है, लेकिन हमारा प्रत्याशी सादे रूप में रहता है''.

मंच पर भाषण के दौरान पूर्व सीएम ने कहा कि कांग्रेस सरकार ने भले ही पट्टे देने का अभियान चलाया हो, लेकिन कई लोग पट्टे से वंचित रहे हैं इसके लिए हमारी सरकार आने के बाद कच्ची बस्ती, गैर मुमकिन आबादी में बसे लोगों को पट्टे देने के लिए कार्य करेंगे. मंच पर भाषण के बाद 15 लोगों ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की.

Trending news