Jalore news: जालोर में कांग्रेस कार्य योजना की बैठक, जानें पुरी ख़बर
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1833129

Jalore news: जालोर में कांग्रेस कार्य योजना की बैठक, जानें पुरी ख़बर

Jalore news: राजस्थान के जालोर सिरोही संसदीय क्षेत्र कांग्रेस कार्य योजना की बैठक पर्यवेक्षक रघु भाई देसाई पूर्व विधायक के मुख्य आतिथ्य में श्री आपेश्वर महादेव मंदिर के सामने रामसीन में आयोजित हुई

Jalore news: जालोर में कांग्रेस कार्य योजना की बैठक, जानें पुरी ख़बर

Jalore news: राजस्थान के जालोर सिरोही संसदीय क्षेत्र कांग्रेस कार्य योजना की बैठक पर्यवेक्षक रघु भाई देसाई पूर्व विधायक के मुख्य आतिथ्य में श्री आपेश्वर महादेव मंदिर के सामने रामसीन में आयोजित हुई. बैठक में जालोर सिरोही संसदीय क्षेत्र की समस्त विधानसभा क्षेत्र में आगामी विधानसभा चुनावों में कांग्रेस की मजबूती पर विचार विमर्श किया गया. बैठक को सम्बोधित करते हुए पर्यवेक्षक रघु भाई देसाई ने कहा कि राजस्थान की गहलोत सरकार ने कई महत्वपूर्ण जनकल्याणकारी योजनाओं को धरातल पर लागू किया है जिससे आमजन को फायदा पहुँच रहा है.संसदीय क्षेत्र के समस्त कांग्रेसजनों को एकजुट होकर आगामी विधानसभा चुनावों में मजबूती से कार्य कर सरकार को पुनः स्थापित करके राजस्थान के इतिहास को बदलना चाहिए. 

यह भी पढ़े- TeeJ Mata shahi sawari Jaipur: हरियाली तीज पर लहरिये के शृंगार और घेवर की मिठास के साथ देखे तीज माता की शाही सवारी की ये शानदार तस्वीरें

हमे कोई नहीं हरा सकता
कांग्रेस पार्टी के नेता इंदिरा गांधी, राजीव गांधी सहित कई नेताओ ने देश के लिए बलिदान दिया है. कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता अगर एकजुट होकर कार्य करे तो हमे कोई नहीं हरा सकता है. में एक छोटा सा कांग्रेस का कार्यकर्ता हु. पार्टी द्वारा दी गयी जिम्मेदारी को बखूबी निभाते हुए दोनों जिलों की समस्त विधानसभा क्षेत्र का दौरा कर पार्टी के प्रति लग्न एवम निष्ठा रखने वाले जिताऊ उम्मीदवारों की अनुसंशा अखिल भारतीय कांग्रेस पार्टी को करूंगा. बिना जनाधार एवम निष्क्रिय उम्मीदवारों की अनुसंशा कतई नही की जाएगी. उन्होंने कहा कि टिकिट की मांग करना प्रत्येक कार्यकर्ता का हक एवं अधिकारी है लेकिन पार्टी द्वारा उम्मीदवार घोषित होने पर उसे विजय बनाना भी कार्यक्रताओं का कर्तव्य है.

कांग्रेस पार्टी के अनुशाषित सिपाही
बैठक को संबोधित करते हुए प्रदेश उपाध्यक्ष रतन देवासी ने कहा कि हम सभी कांग्रेस पार्टी के अनुशाषित सिपाही है. हमे बूथ स्तर पर पार्टी को मजबूती प्रदान कर मंडल एवम ब्लॉक को मजबूत करना चाहिए, जिससे आगामी विधानसभा चुनावों में पार्टी को और अधिक मजबूती मिल सके.

यह भी पढ़े- बीजेपी का 'पायलट' प्लान! गुर्जरों को साधने की बड़ी तैयारी, कहा- कौम की पगड़ी उछाली गई

बैठक को सम्बोधित करते हुए प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ समरजीत सिंह राठौड़ ने कहा कि हम समस्त कांग्रेसजनों को आपसी मतभेद भुलाकर आगामी विधानसभा चुनावों में संसदीय क्षेत्र की आठो विधानसभा में विजय हासिल करवाकर सरकार रिपीट करवाने का कार्य करना चाहिए.

पार्टी हमारी मां की तरह
बैठक को संबोधित करते हुए कांग्रेस जिलाध्यक्ष भवरलाल मेघवाल ने कहा कि पार्टी हमारी मां की तरह है पार्टी में समर्पित भाव से कार्य करने वाले कार्यकर्ता को पार्टी मौका जरूर देती है.,बैठक में कई नेताओं ने भी सम्बोधित किया. इस अवसर पर पूर्व विधायक रामलाल मेघवाल, पूर्व जिला प्रमुख मंजू मेघवाल, ब्लॉक अध्यक्ष वीरेंद्र जोशी,माउंट आबू ब्लॉक अध्यक्ष नारायण सिंह भाटी,सायला ब्लॉक अध्यक्ष सवाई सिंह चम्पावत,जालोर ब्लॉक अध्यक्ष भोमाराम मेघवाल, श्रवण सिंह राठौड़, लाल सिंह धानपुर,नेता प्रतिपक्ष बसंत सुथार,खीमाराम चौधरी,इंदु परिहार, सुरेश मेघवाल, अम्बालाल चितारा,कृष्ण कुमार मेघवाल सहित तमाम कांग्रेसजन मौजूद थे.

 

Trending news