राजस्थान न्यूज: नशे में धुत स्कार्पियो चालक ने बीच बाजार में चार वाहनों को मारी टक्कर,पांच घायल
Advertisement

राजस्थान न्यूज: नशे में धुत स्कार्पियो चालक ने बीच बाजार में चार वाहनों को मारी टक्कर,पांच घायल

राजस्थान न्यूज: नशे में धुत स्कार्पियो चालक ने बीच बाजार में चार वाहनों को टक्कर मार दी. इस वजह से पांच लोग घायल हो गए. मामले की जांच की जा रही है.

राजस्थान न्यूज: नशे में धुत स्कार्पियो चालक ने बीच बाजार में चार वाहनों को मारी टक्कर,पांच घायल

जालोर न्यूज: जालोर जिले के आहोर कस्बे में सोमवार शाम एक शराब के नशे में धुत स्कार्पियो चालक ने बीच बाजार में गाड़ी दौड़ाते हुए चार वाहनों को टक्कर मार दी. 

टक्कर से पांच घायल, एक की हालत गंभीर

टक्कर से पांच लोग घायल हो गए एवं एक की हालत गंभीर है. उसके बाद शराबी चालक ने गाड़ी नहीं रोक कर नेशनल हाईवे पर उमेदपुर की तरफ भगा दी. पुलिस ने 10 किलोमीटर तक पीछा कर गंगवा सरहद के पास रुकवा कर आरोपी को पकड़ने की सफलता हासिल की.

बाइक को टक्कर मारी और फरार

जानकारी के अनुसार शाम को सबसे पहले आरोपी ने शहर में स्थित राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय के सामने बाइक को टक्कर मारी और फरार हो गया. स्कॉर्पियो द्वारा बाइक को टक्कर मारने पर अस्पताल तिराहे पर यातायात हेड कांस्टेबल नरपत सिंह ने स्कॉर्पियो को रुकवाने का प्रयास किया.

कांस्टेबल को भी कुचलने का प्रयास

जिसके बाद कांस्टेबल को भी कुचलने का प्रयास किया गया. थाने के पास से गुजरते ही पुलिस ने स्कॉर्पियो का पीछा करना शुरू कर दिया. आरोपी गाड़ी दौड़ाते हुए आगे शहर के निजी बस स्टैंड पर बाइक व अन्य वाहनों को टक्कर मारते हुए उमेदपुर की तरफ भाग गया. 10 किलोमीटर भागने के बाद पुलिस ने शराब के नशे में धुत चालक को पकड़ लिया. साथ ही  वाहन को जब्त कर थाने लेकर आए.घटना की सूचना मिलते ही सड़क मार्ग पुलिस थाने के बाहर एवं अस्पताल में भीड़ जमा हो गई.

ये भी पढ़ें

राजस्थान न्यूज: बच्चों पर दादा जी जमकर चिल्लाए, पिता को पता चला तो हुई मारपीट

राजस्थान चुनाव: कांग्रेस से टिकट की मांग को लेकर इस समाज ने ठोकी ताल,दी ये चेतावनी

राजस्थान न्यूज: गाड़ी में सवार पूर्व चिकित्सा राज्यमंत्री बाजिया की कार दुर्घटनाग्रस्त,नीलगाय आने की वजह से हुआ हादसा

बांसवाड़ा न्यूज: संभागीय आयुक्त ने की कन्याओं की पूजा, खुद परोसा भोजन

Trending news