ट्रैवल्स बस ने बोलेरो को मारी टक्कर, 3 भाईयों की मौत, दिवाली से पहले घर में पसरा मातम
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1407227

ट्रैवल्स बस ने बोलेरो को मारी टक्कर, 3 भाईयों की मौत, दिवाली से पहले घर में पसरा मातम

जालोर जिले के सांचोर क्षेत्र के प्रतापपुरा गांव की सरहद में तेज रफ्तार से आ रही एक निजी ट्रैवेल्स बस ने बोलेरो को टक्कर मार दी. हादसे में 3 चचेरे भाइयों की मौत हो गई, जबकि 1 महिला घायल हो गई. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि निजी बस भिड़ंत के बाद बस ने करीब 200 मीटर तक बोलेरो को घसीटते हुए ले गई. 

ट्रैवल्स बस ने बोलेरो को मारी टक्कर, 3 भाईयों की मौत, दिवाली से पहले घर में पसरा मातम

Sanchore News: जालोर जिले के सांचोर क्षेत्र के प्रतापपुरा गांव की सरहद में तेज रफ्तार से आ रही एक निजी ट्रैवेल्स बस ने बोलेरो को टक्कर मार दी. हादसे में 3 चचेरे भाइयों की मौत हो गई, जबकि 1 महिला घायल हो गई. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि निजी बस भिड़ंत के बाद बस ने करीब 200 मीटर तक बोलेरो को घसीटते हुए ले गई. 

हादसे में बोलेरो के बुरी तरह परखचच्चे उड़ गए. हादसे के तुरंत बाद राहगीर जमा होने लगे. वहीं, सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती कराया, जबकि शवों को राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया और परिजनों को सूचना दी. जानकारी मुताबिक कोड़ गांव के एक परिवार के सदस्य दीपावली के त्योहार पर अपने रिश्तेदारों से मिलने बड़सम गांव में जा रहे थे. वह सुबह करीब 7 बजे बोलेरो गाड़ी लेकर घर से रवाना हुए. सुबह करीब 8 बजे उनकी गाड़ी प्रतापपुरा गांव के पास पहुंची, तभी मुंबई की तरफ से आ रही एक निजी बस ने बोलेरो को टक्कर मार दी. बस करीब 200 मीटर तक बोलेरो को घसीटकर ले गई.

 इस हादसे में 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 2 घायल हो गए. इनमें से एक व्यक्ति को अस्पताल ले जाते समय रास्ते में ही दम तोड़ दिया. इस दर्दनाक हादसे में लाखाराम प्रजापत , भगवानाराम  प्रजापत और होथीराम प्रजापत की मौत हो गई, जबकि लक्ष्मी देवी पत्नी अजमल राम प्रजापत घायल हो गईं. सभी मृतक चचेरे भाई थे. 

सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती कराया, जबकि शवों को राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया और परिजनों को सूचना दी. परिजनों के अस्पताल पहुंचने पर पीएम करवाकर शव सौंप दिए. पुलिस ने बताया कि दोनों वाहनों को सड़क से साइड में करवाकर ट्रैफिक सुचारू करवाया. दोनों क्षतिग्रस्त गाड़ियों को जब्त कर मामला दर्ज कर लिया है.
Reporter: Dungar Singh

ये भी पढ़ें..

दिवाली से पहले गहलोत सरकार का संविदा कर्मियों को बड़ा तोहफा

धनतेरस पर 27 साल बाद अनोखा संयोग, जानें शुभ मुहूर्त और कुबेर और धंवन्तरी देव की पूजा विधि

Trending news