सचिन पायलट के जन्मदिन के लिए झालावाड़ से 500 समर्थकों का काफिला रवाना
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1338164

सचिन पायलट के जन्मदिन के लिए झालावाड़ से 500 समर्थकों का काफिला रवाना

सचिन पायलट के 45 वें जन्मदिन पर राजस्थान के कई जिलों और विधानसभा क्षेत्रों में कई कार्यक्रमों का आयोजन हो रहा है. 

सचिन पायलट के जन्मदिन के लिए झालावाड़ से 500 समर्थकों का काफिला रवाना

Jhalawar : राजस्थान के झालावाड़ा में पूर्व पीसीसी चीफ सचिन पायलट के जन्मदिन के अवसर पर देर शाम झालावाड़ के पीसीसी सदस्य और कांग्रेस नेता सुरेश गुर्जर के नेतृत्व में करीब 500 समर्थकों का काफिला झालरापाटन स्थित सुरेश गुर्जर के कार्यालय से जयपुर के लिए रवाना किया गया.

कांग्रेस नेता सुरेश गुर्जर के नेतृत्व में जयपुर के लिए रवाना हुए, काफिले में सचिन पायलट के जन्मदिन को लेकर काफी उत्साह दिखाई दिया और पायलट के समर्थन में जोरदार नारेबाजी भी की गई. कांग्रेस नेता सुरेश गुर्जर ने कहा कि सचिन पायलट के जन्मदिन के अवसर पर बधाई देने के लिए झालावाड़, झालरापाटन और खानपुर विधानसभा क्षेत्र से भी बड़ी संख्या में समर्थक उनके नेतृत्व में 4 बसों और दर्जनों कारों के जरिए से जयपुर के लिए रवाना हुए हैं. गौरतलब है कि झालावाड़ के कांग्रेस नेता सुरेश गुर्जर सचिन पायलट के कट्टर समर्थक माने जाते हैं.

किरोड़ी लाल मीणा के साथ, अजमेर रोड पर डटे CHA, क्या बातचीत से निकलेगा हल ?

आपको बता दें कि सचिन पायलट के 45 वें जन्मदिन पर राजस्थान के कई जिलों और विधानसभा क्षेत्रों में कई कार्यक्रमों का आयोजन हो रहा है. सात सितंबर को सचिन पायलट का भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होने के लिए कन्याकुमारी में होंगे. यही वजह है कि उनके समर्थकों की ओर से जन्मदिन को यादगार बनाने की तैयारी की जा रही है.

रिपोर्टर- महेश परीहार

झालावाड़ की खबरों के लिए क्लिक करें

 बेटी-बहू दोनों ही हुई वर्जिनिटी में फेल, एक पर लगा 10 लाख का जुर्माना, तो दूसरी पर कह दिया- कुप्रथा है यह

Trending news