Jhalawar में कोविड स्वास्थ्य सहायकों ने किया प्रदर्शन, रखी ये मांगें
Advertisement

Jhalawar में कोविड स्वास्थ्य सहायकों ने किया प्रदर्शन, रखी ये मांगें

झालावाड़ में आज कोविड स्वास्थ्य सहायकों ने अपनी विभिन्न मांगों को लेकर मिनी सचिवालय स्थित जिला कलेक्ट्रेट कार्यालय पर नारेबाजी कर जोरदार प्रदर्शन किया. इस दौरान कोविड स्वास्थ्य सहायकों ने अपनी मांगों को लेकर मुख्यमंत्री के नाम कलेक्टर को ज्ञापन भी सौंपा. 

Jhalawar में कोविड स्वास्थ्य सहायकों ने किया प्रदर्शन, रखी ये मांगें

Jhalawar: राजस्थान के झालावाड़ में आज कोविड स्वास्थ्य सहायकों ने अपनी विभिन्न मांगों को लेकर मिनी सचिवालय स्थित जिला कलेक्ट्रेट कार्यालय पर नारेबाजी कर जोरदार प्रदर्शन किया. इस दौरान कोविड स्वास्थ्य सहायकों ने अपनी मांगों को लेकर मुख्यमंत्री के नाम कलेक्टर को ज्ञापन भी सौंपा. 

मामले में कोविड स्वास्थ्य सहायकों ने कहा कि कोरोना के मुश्किल कालखंड में उन्होंने अपनी जान पर खेलकर सेवाएं दी है. ऐसे वक्त में जब पीड़ित लोगों के परिवारजन भी उन्हें नहीं संभाल रहे थे. ऐसे में उन्होंने अपनी सेवाएं दी. 

उस दौरान प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री सहित सभी अफसरों ने भी उन्हें कोरोना वॉरियर्स बताया था, लेकिन जैसे ही कोरोना का संक्रमण कम हुआ, उसके बाद 31 मार्च से उनकी सेवाएं समाप्त कर दी गई. ऐसे में उन्हें अब आर्थिक और मानसिक परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. 

मामले में सीएचए ने कहा कि झालावाड़ जिले में ही कार्य करने वाले 732 कोविड स्वास्थ्य सहायक अब दर-दर भटकने पर मजबूर हैं, लेकिन कहीं उनकी सुनवाई नहीं हो रही है. ऐसे में अब उन्हें उग्र आंदोलन पर मजबूर होना पड़ रहा है. 

इस दौरान कोविड स्वास्थ्य सहायकों को समर्थन करने के लिए भाजपा नेता भी उनके प्रदर्शन में शामिल हुए और कहा कि यदि जल्द ही सरकार ने इनकी मांगे मानकर इन्हें नियमित नहीं किया, तो आने वाले वक्त में जनता इस सरकार को सबक सिखाने से पीछे नहीं हटेगी. 

Reporter- Mahesh Parihar 

यह भी पढे़ंः सनकी आशिक: लड़की के अश्लील फोटो किए वायरल, फिर भी नहीं मानी तो, खुद की ली जान

अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Trending news