झालरापाटन: साइबर सेल टीम ने की बड़ी कार्यवाही, जानें पूरी मामला
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1294043

झालरापाटन: साइबर सेल टीम ने की बड़ी कार्यवाही, जानें पूरी मामला

झालावाड़ जिले के लोगों के राजस्थान सहित मध्यप्रदेश में विभिन्न कारणों से गुम हुए 55 मोबाइलों को झालावाड एसपी के निर्देश पर जिले की साइबर सेल टीम ने ट्रेस कर बरामद किया.

साइबर सेल टीम ने की कार्यवाही

Jhalrapatan: झालावाड़ जिले के लोगों के राजस्थान सहित मध्यप्रदेश में विभिन्न कारणों से गुम हुए 55 मोबाइलों को झालावाड एसपी के निर्देश पर जिले की साइबर सेल टीम ने ट्रेस कर बरामद किया और उन्हें आज जिला पुलिस अधीक्षक कार्यालय में आयोजित एक सादा समारोह में उनके मालिकों को लौटाया गया.

यह भी पढे़ं- झालरापाटन में युवक पर फायरिंग, तीन आरोपी गिरफ्तार, दो बालकों को किया गया डिटेन

साथ ही सारे मामले में झालावाड पुलिस अधीक्षक रिचा तोमर ने बताया कि जिले की साइबर सेल टीम के द्वारा उनके निर्देश पर जनवरी से लेकर अब तक राजस्थान सहित मध्य प्रदेश के विभिन्न इलाकों में गुमशुदा हुए 137 मोबाइल को सर्च कर बरामद करने के लिए विशेष टीम का गठन किया गया. 

इसके लिए जिले की साइबर सेल टीम ने मोबाइल को उनके ईएमआई नंबर के द्वारा मोबाइल सेवा प्रदाता कंपनियों के सहयोग से ट्रेस कर 55 मोबाइल को बरामद किया, जिन्हें आज एक सादे समारोह में उनके मालिकों को लौटाया गया. इस दौरान जिला पुलिस अधीक्षक ने मोबाइल मालिकों को साइबर अपराध सोशल मीडिया समेत सतर्कता को लेकर भी जानकारी दी और भविष्य में सतर्कता बरतने की सलाह भी दी.

Reporter: Mahesh Parihar

Trending news