दोस्त की बीवी को शराब के नशे में छेड़ा, गुस्साए साथी ने हत्या कर कुंए में फेंका
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1396657

दोस्त की बीवी को शराब के नशे में छेड़ा, गुस्साए साथी ने हत्या कर कुंए में फेंका

कोटा स्टोन फैक्ट्री परिसर के भीतर के कुंए से एक युवक का रस्सी और पत्थरों से बंधा शव मिला था. जानकारी के अनुसार मृतक के साथी श्रमिक शाकिर ने ही उसकी पत्नी से छेड़छाड़ की घटना से आहत होकर युवक सुरेश भील की लाठी और सरिए से वार कर हत्या कर दी थी.

दोस्त की बीवी को शराब के नशे में छेड़ा, गुस्साए साथी ने हत्या कर कुंए में फेंका

Jhalawar: झालरापाटन थाना क्षेत्र स्थित चंद्रावती ग्रोथ सेंटर में लंबे समय से बंद पड़ी एक कोटा स्टोन फैक्ट्री परिसर के भीतर के कुंए से एक युवक का रस्सी और पत्थरों से बंधा शव मिला था. जानकारी के अनुसार मृतक के साथी श्रमिक शाकिर ने ही उसकी पत्नी से छेड़छाड़ की घटना से आहत होकर युवक सुरेश भील की लाठी और सरिए से वार कर हत्या कर दी थी, और शव को रस्सी और पत्थरों से बांधकर कुएं में फेंक दिया था. जिसके बाद खुद अपना गुनाह कबूल करने झालरापाटन थाने पहुंच गया.

Ramgarh: शौच को गई महिला से गैंगरेप कर हुआ फरार, तीन साल बाद पुलिस ने आरोपी को पकड़ा

झालावाड़ जिले के झालरापाटन थाना क्षेत्र में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां एक युवक अपने साथी की हत्या करने के बाद खुद झालरापाटन थाने पहुंचा और अपना जुर्म कबूल कर लिया. जिसके बाद पुलिस युवक के साथ निकल पड़ती है. आरोपी युवक शाकिर मंसूरी झालरापाटन थाना पुलिस को लेकर चंद्रावती ग्रोथ सेंटर स्थित औद्योगिक क्षेत्र पहुंचता है और वहां लंबे समय से बंद पड़ी एक कोटा स्टोन फैक्ट्री परिसर के भीतर बने कुएं में उसके साथी सुरेश भील का शव पड़ा होने की बात कहता है. झालरापाटन पुलिस ने फॉरेंसिक टीम को मौके पर बुलाया. हालांकि कुआं पानी से लबालब भरा था, ऐसे में पुलिस बलिए की मदद से शव को खींचती है और बाहर निकाल लेती है.

नहाने गई लड़की को बुआ के घर ले जाकर किया दुष्कर्म, 20 साल की सजा, 49 हजार जुर्माना

शव की शिनाख्त रामगंजमंडी क्षेत्र के दुर्जनपुरा खोली निवासी सुरेश भील के तौर पर होती है, जो पिछले 6 माह से झालरापाटन चंद्रावती ग्रोथ सेंटर की कोटा स्टोन फैक्ट्री में काम करता था. जिसके बाद पुलिस द्वारा परिजनों को सूचना भेज दी जाती है और शव जिला अस्पताल की मोर्चरी भेजा जाता है, जहां परिजनों के पहुंचने के बाद शव का पोस्टमार्टम किया गया और शव परिजनों को सौंप दिया.
मृतक के पिता प्रहलाद भील ने बताया कि उसका बेटा सुरेश पिछले 6 माह से झालरापाटन के ग्रोथ सेंटर इलाके में कोटा स्टोन फैक्ट्री में काम करता था और 2 दिन पहले वह गांव भी आया था. परिवार का खर्च उसका बेटा और बेटी मजदूरी करके चलाते थे.

अच्छी खबर: फसलों की गिरदावरी के लिए राजस्थान सरकार जल्द लॉन्च करेगी एक मोबाइल एप

पूरे मामले में झालरापाटन थानाधिकारी महावीर सिंह यादव ने बताया कि मृतक सुरेश भील झालरापाटन के ग्रोथ सेंटर इलाके में एक फैक्ट्री में काम करता था, जहां उसकी पहचान कुछ दिनों पहले ही एक अन्य साथी शाकिर मंसूरी से हुई थी. मध्यप्रदेश के माचलपुर निवासी शाकिर मंसूरी और सुरेश भील दोनों शराब पीने के आदी थे. हत्या के 1 दिन पूर्व दोनों ने शाकिर के घर में बैठकर शराब पी थी. जहां शराब के नशे में सुरेश ने शाकिर की पत्नी से छेड़छाड़ की थी. ऐसे में गुस्साए शाकिर ने लाठी और सरिए से वार कर सुरेश की हत्या कर दी और शव को रस्सी पत्थरों से बांध कर समीप के ही एक बंद फैक्ट्री के कुएं में फेंक दिया.

शराब ना दी तो संचालक और सेल्समैन को पीटा, बोले-पार्टनर बनाओ नहीं तो जिंदा नहीं बचोगे

जिसके बाद पहले तो सुरेश 2 दिनों तक अपने गांव माचलपुर चला गया, लेकिन आरोपी अपराधिक प्रवृत्ति का नहीं था, ऐसे में वह 2 दिन बाद बुधवार को पुनः झालरापाटन लौटा और थाने पहुंचकर अपना गुनाह कबूल कर लिया. बहरहाल पुलिस ने आरोपी को न्यायालय में पेश कर रिमांड पर लिया है, जिसके बाद जल्द ही उसे सलाखों के पीछे भेज दिया जाएगा. आरोपी शाकिर मंसूरी ने कहा कि वह सुरेश को मारना नहीं चाहता था, लेकिन सुरेश ने उसकी पत्नी के साथ छेड़छाड़ की तो आवेश में आकर उसने लाठी और सरियों से हमला कर दिया और उसकी मौत हो गई.

Reporter- Mahesh Parihar

Trending news