झालावाड़: दुकान में आगजनी, कपड़े की दुकान में लगी भीषण आग, कई लाख का माल जलकर हुआ खाक
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1410202

झालावाड़: दुकान में आगजनी, कपड़े की दुकान में लगी भीषण आग, कई लाख का माल जलकर हुआ खाक

Jhalrapatan: झालावाड़ जिले के झालरापाटन शहर में दीपावली की देर रात तड़के करीब 4:00 बजे एक कपड़ा व्यवसाई की दुकान में भीषण आग लग गई. सूचना मिलते ही आसपास मौजूद रिहायशी मकान के लोगों ने आग बुझाने के प्रयास किए, लेकिन सफलता नहीं मिली.

दुकान में लगी भीषण आग.

Jhalrapatan: झालावाड़ जिले के झालरापाटन शहर में दीपावली की देर रात तड़के करीब 4:00 बजे एक कपड़ा व्यवसाई की दुकान में भीषण आग लग गई. सूचना मिलते ही आसपास मौजूद रिहायशी मकान के लोगों ने आग बुझाने के प्रयास किए, लेकिन सफलता नहीं मिली. जिसके बाद मौके पर पहुंची दमकल ने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. मिली जानकारी के अनुसार करीब 25 लाख रुपए कीमत के कपड़े और मशीनरी का व्यापारी को नुकसान हुआ है.

पीड़ित दुकान मालिक राधेश्याम टेलर ने बताया कि देर शाम को दीपावली की ग्राहकी करने के बाद वह दुकान बढ़ा कर अपने घर गया था. आज तड़के दुकान के पड़ोसियों ने आकर उसे जगाया और दुकान में आग लगने की सूचना दी. जिस पर वह मौके पर पहुंचा, तो दुकान के अंदर से आग के गोले धधक रहे थे. आग के कारण शटर भी जाम हो गया, जिसे खोलने में काफी मशक्कत करनी पड़ी.

ये भी पढ़ें- Tina Dabi Met With Accident: क्या आतिशबाजी के दौरान झुलसी टीना डाबी, पटाखा जलाते वक्त चेहरे पर आई चिंगारी

जिसके बाद आसपास मौजूद लोगों की मदद से आग बुझाने के प्रयास शुरू किए गए. बाद में पुलिस की सूचना पर नगर पालिका की दमकल भी मौके पर पहुंची और सुबह होते-होते आग पर काबू पाया जा सका, लेकिन दुकान में रखा कीमती कपड़ा सिलाई सामग्री, बिल व मशीनरी जलकर तबाह हो गई. जिसकी कीमत करीब 25 लाख रुपए से अधिक बताई जा रही है. आगजनी का कारण प्रथम दृष्टया आतिशबाजी की चिंगारी माना जा रहा. 

Reporter- Mahesh Parihar

Trending news