Tina Dabi Met With Accident: क्या आतिशबाजी के दौरान झुलसी टीना डाबी, पटाखा जलाते वक्त चेहरे पर आई चिंगारी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1409816

Tina Dabi Met With Accident: क्या आतिशबाजी के दौरान झुलसी टीना डाबी, पटाखा जलाते वक्त चेहरे पर आई चिंगारी

Tina Dabi Met With Accident: दिवाली के मौके पर राजस्थान के जैसलमेर की कलेक्टर राजस्थान के जैसलमेर की कलेक्टर टीना डाबी भी आतिशबाजी करती नजर आईं। लेकिन इस आतिशबाजी के दौरान टीना डाबी जख्मी होने से बाल-बाल बचीं. 

Tina Dabi Met With Accident: क्या आतिशबाजी के दौरान झुलसी टीना डाबी, पटाखा जलाते वक्त चेहरे पर आई चिंगारी

Tina Dabi Met With Accident: दिवाली के मौके पर राजस्थान के जैसलमेर की कलेक्टर राजस्थान के जैसलमेर की कलेक्टर टीना डाबी भी आतिशबाजी करती नजर आईं। लेकिन इस आतिशबाजी के दौरान टीना डाबी जख्मी होने से बाल-बाल बचीं. इसका एक वीडियो भी सामने आया है.वीडियो में  साफ तौर पर देखा जा सकता है कि टीना डाबी  दिवाली की शाम अपनी टीम के साथ पटाखे फोड़ रही थीं. वीडियो में  उनके आस पास कई अन्य लोग भी नजर आ रहे हैं.

वीडियों में  नजर आ रहा है कि टीना डाबी जैसे ही अपने साथ से पटाखे को फोड़ने के लिए फुलझड़ी लेती और पटाखे तक लेके जाती है  तब ही अचानक आग की चिंगारियां टीना डाबी के चेहरे पर आ जाती हैं. और वह तुरंत झटके से पीछे होते हुए अपना बचाव करती नजर आ रही है. 

इससे पहले टीना डाबी जैसलमेर के शहीद पूनम सिंह स्टेडियम में भी दीये जलाए और आतिशबाजी की. उन्होंने शहीद पूनम सिंह स्टेडियम में सोमवार शाम को दीपोत्सव में भव्य आतिशबाजी कार्यक्रम में लोक कलाकारों ने अपने लोक गीतों से सबका दिल जीता. इसके साथ ही  जैसलमेर की कलेक्टर टीना डाबी ने गड़ीसर लेक पर जिला प्रशासन की तरफ से आयोजित दीप माला  कार्यक्रम  में हिस्सा भी लिया था. जिसमें उकलेक्टर टीना डाबी ने अपने हाथों से दीप जलाकर गड़ीसर लेक पर आयोजित दीप माला कार्यक्रम का आगाज किया था.

जम्मू कश्मीर की टॉपर टीना डाबी ने कुछ महीने पहले ही दूसरी शादी कर ली थी. उन्होंने आईएएस अफसर डॉ. प्रदीप के. गवांडे से शादी की है. और वह हाल ही में उदयपुर में पोस्टिड है. गवांडे को राजस्थान राज्य खान एवं खनिज निगम लिमेटड का प्रबंध निदेशक और पेट्रोलियम का निदेशक बनाया गया है.

Disclaimer: दीवाली पर टीना डाबी के सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह वीडियो दशहरे का है. जहां जैसलमेर की कलेक्टर टीना डाबी  शहीद पूनम सिंह स्टेडियम में  दशहरे के दौरान रावण दहन करने पहुंची थी. जहां उन्होंने रावण के पुतले में आग लगाने के दौरान जिसपर वह बाल बाल झुलझने से बची थी. उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर दिवाली के दौरान जमकर वायरल हो रहा है, जो दिवाली  से जोड़कर देखा जा रहा है.  पर यह वीडियो दशहरे का है.  

यह भी पढ़ेंः 

Solar eclipse 2022: सूर्यग्रहण पर मेहंदीपुर बालाजी के पट बंद, बुधवार सुबह शुद्धिकरण के बाद शुरू होंगे दर्शन

दुखद: बस में दीए जलाकर सो रहे थे ड्राइवर और खलासी, आग लगने से दोनों जिंदा जले

 

Trending news