पानी भरने को लेकर हुआ विवाद, व्यापारी से मारपीट कर दुकान में की तोड़फोड़
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1208118

पानी भरने को लेकर हुआ विवाद, व्यापारी से मारपीट कर दुकान में की तोड़फोड़

झालावाड़ जिले के बकानी कस्बे में आज पानी भरने को लेकर हुए छोटे से विवाद ने तूल पकड़ लिया. घटना के बाद गुस्साए कुछ बदमाशों ने एक व्यापारी की दुकान में जमकर तोड़फोड़ की और व्यापारी पर पत्थर से हमला कर उसे गंभीर घायल कर दिया.

पानी भरने को लेकर हुआ विवाद

Khanpur: झालावाड़ जिले के बकानी कस्बे में आज पानी भरने को लेकर हुए छोटे से विवाद ने तूल पकड़ लिया. घटना के बाद गुस्साए कुछ बदमाशों ने एक व्यापारी की दुकान में जमकर तोड़फोड़ की और व्यापारी पर पत्थर से हमला कर उसे गंभीर घायल कर दिया.

यह भी पढ़ें-शादी के लिए मुंबई से घर लौटा था युवक, फिर अचानक इस वजह से दे दी जान

घायल व्यापारी का बकानी चिकित्सालय में उपचार करवाया गया है. व्यापारी महेश गुप्ता ने बताया कि उसकी माचलपुर रोड पर प्रोविजन की दुकान है. उसके दोनों बच्चे दुकान के सामने लगे हेडपंप पर पानी भर रहे थे, लेकिन उसी दौरान कुछ लोग आए और पहले उन्हें पानी भरने की कहते हुए उन्हें धमकाकर भगाया. जब वह समझाइश करने के लिए पहुंचा, तो उन लोगों ने व्यापारी से भी गाली गलौज व अभद्रता करते हुए पत्थर से हमला किया, जिससे उसके सिर में गंभीर चोट आई और घायल हो गया.

बदमाशों ने व्यापारी की दुकान के भी सामान बाहर फेंक दिए और तोड़फोड़ की, जिसके बाद सभी फरार हो गए. घायल व्यापारी को बकानी चिकित्सालय लाया गया, जहां उसका उपचार करवाया गया. व्यापारी की शिकायत के बाद बकानी पुलिस ने कुछ लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और अनुसंधान में जुटी है.

Reporter- MAHESH PARIHAR

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news