झालावाड़ में आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर भीम आर्मी ने किया प्रदर्शन, 1 घंटे रोड जाम
Advertisement

झालावाड़ में आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर भीम आर्मी ने किया प्रदर्शन, 1 घंटे रोड जाम

Jhalawar news: झालावाड़ जिले के पिड़ावा क्षेत्र के निपानिया में गत दिनों घटित हुई घटना के पीड़ित परिवारो को न्याय व आरोपियों की गिरफ्तारी मांग को लेकर भीम आर्मी के कार्यकर्ताओं ने पिड़ावा शहर के सात ड्रम चौराहे पर जाम लगाकर धरना प्रदर्शन किया. रोड़ पर करीब 1 घंटे तक जाम लगा रहा.

 

झालावाड़ में आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर भीम आर्मी ने किया प्रदर्शन, 1 घंटे रोड जाम

Jhalawar: झालावाड़ जिले के पिड़ावा क्षेत्र के निपानिया में गत दिनों घटित हुई घटना के पीड़ित परिवारो को न्याय व आरोपियों की गिरफ्तारी मांग को लेकर भीम आर्मी के कार्यकर्ताओं ने पिड़ावा शहर के सात ड्रम चौराहे पर जाम लगाकर धरना प्रदर्शन किया. रोड़ पर करीब 1 घंटे तक जाम लगा रहा. जिससे दोनों ओर वाहनों की लंबी-लंबी कतारें लग गई. सूचना मिलने पर एसडीएम, डीएसपी व पिड़ावा, रायपुर एवं सुनेल थाने के जाब्ता मौके पर पहुंचा.

भीम आर्मी ने किया रोड जाम

प्रशासन की समझाइश के बाद भीम आर्मी के कार्यकर्ताओं ने रोड़ से जाम हटाया. भीम आर्मी के कार्यकर्ताओं ने बताया है कि गत 20 जुलाई को हेमड़ा के पास योजनाबद्ध तरीके से घटना को दुर्घटना का रूप देने के उद्देश्य से तीन व्यक्तियों पर बोलेरो वाहन से जोरदार टक्कर मार दी गई. जिसमें तीनों व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए. दुर्घटना में घायल व्यक्तियों को अस्पताल ले जाया गया. जहाँ भगवानसिंह की मोत हो गई. तथा गोपाल लाल व जसवंत गंभीर रूप से घायल हो गए.

भीम आर्मी ने की ये मांग

भीम आर्मी भारत एकता मिशन ने मांग की है कि आरोपी पर हत्या का मुकदमा दर्ज हो, मृतक के परिवार को 25 लाख रुपए सहायता राशि दी जाए, मृतक के परिवार के एक व्यक्ति को सरकारी नोकरी दी जाए, घटना में लिप्त अन्य व्यक्तियों की पहचान कर उच्च स्तरीय जांच कर आरोपियों को  गिरफ्तार कर किया जाए सहित अन्य मांगे रखी. प्रशासन ने मामले की जांच कर उचित कार्रवाई करने की बात कही.

ये भी पढ़ें...

अहमदाबाद में होटल फुल, इंडिया-PAK मैच देखने के लिए अस्पतालों में बेड बुक कर रहे लोग

Trending news