INDvsPAK: अहमदाबाद में होटल फुल, इंडिया-PAK मैच देखने के लिए अस्पतालों में बेड बुक कर रहे लोग
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1795266

INDvsPAK: अहमदाबाद में होटल फुल, इंडिया-PAK मैच देखने के लिए अस्पतालों में बेड बुक कर रहे लोग

India vs Pakistan Ahmedabad Hotel full: इंडिया-पाकिस्तान मैच का लोगों को बेसब्री से इंतजार रहता है.  15 अक्टूबर को विश्व कप 2023 का IND-Pak मैच अहमदाबाद में खेला जाएगा.  बताया जा रहा है कि मैच के चलते यहां के होटलों में पहले से एडवांस बुकिंग चल रही है. जिसके बाद लोग यहां रुकने के लिए अस्पतालों के बेड बुक करा रहे हैं.

 

INDvsPAK: अहमदाबाद में होटल फुल, इंडिया-PAK मैच देखने के लिए अस्पतालों में बेड बुक कर रहे लोग

India vs Pakistan Ahmedabad World Cup 2023: इंडिया-पाकिस्तान (India-Pakistan) के मैच हमेशा से दोनों ही दर्शकों के लिए रोमांचिक करने वाले रहे हैं. दुनिया में सबसे ज्यादा क्रिकेट मैच के टिकट इन्हीं दोनों टीमों की भिड़ंत होने पर बिकते हैं. इंडिया-पाक मैच को लेकर लोगों की दीवानगी का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि विश्व कप 2023 (world cup 2023) अहमदाबाद में रुकने के लिए होटलों में कमरा ना मिलने पर, लोग अस्पतालों के बेड बुक कर रहे हैं. 

IND-PAK की वजह से अहमदाबाद के होटल फुल

बता दें कि 2023 का world cup भारत में आयोजन होने वाला है. इंडिया और पाकिस्तान के बीच पहला मैच अहमदाबाद में 15 अक्टूबर को खेला जाएगा. इस मैच को लेकर लोगों में खासा उत्साह देखा जा रहा है. कयास लगाए जा रहे हैं कि लोग शहर में मैच से पहले ही पहुंचने लगेंगे, क्यों कि  15 अक्टूबर के आसपास की डेट्स में अहमदाबाद के लगभग सभी होटल बुक हो चुके हैं. बताया जा रहा रहा है कि जो लोग यहां IND-PAK का मैच देखने आने वाले हैं, और उन्हें होटलों में जगह नहीं मिल रही, जिसके बाद वो हॉस्पिटल में बेड बुक करा रहे हैं. 

अहमदाबाद में बेडों की बुकिंग को लेकर मंथन कर रहे अस्पताल

एक वेबसाइट की खबर के अनुसार, अहमदाबाद (Ahmedabad) के एक अस्पताल के डॉक्टर ने बताया है कि लोग फुल बॉडी चेक-अब (Full Body Check Up) कराने के साथ ही एक रात रुकने के लिए बेड बुक करवा रहे हैं. इस रिपोर्ट में बताया गया कि मैच देखने के लिए आने वाले लोग किसी भी तरह के हॉस्पिटल का रूम या बेड बुक कराने के लिए राजी हैं. डॉक्टर का कहना है कि अस्पताल के पास लिमिटेड जगह है. रिपोर्ट में बताया गया है कि मरीजों का ध्यान रखने के साथ अहमदाबाद के अस्पताल बेडों के बुकिंग को लेकर विचार कर रहे हैं. 

बेड के लिए USA से आ रहे फोन

वेबसाइट की खबर के अनुसार डॉक्टर ने कहा  "मेरे पास USA से मेरे एक दोस्त का फोन आया, जिसमें उसने हॉस्पिटल में रुकने के बारे में जानकारी ली. वो इंडिया-पाकिस्तीन का मैच देखना चाहता है. इसके साथ वह अस्पताल में मेडिकिल सुविधा भी लेना चाहता है."

अहमदाबाद में एक रात रुकने का किराया एक लाख

रिपोर्ट में बताया गया है कि इंडिया-पाक मैच के चलते अहमदाबाद (Ahmedabad) के होटल मालिक एक रात रुकने के लिए 10 गुना से अधिक रेंट वसूल कर रहे हैं. बताया जा रहा है कि होटल्स एक रात रुकने के लिए एक लाख रुपये तक ले रहे हैं. 

ये भी पढ़ें...

जोहान्सबर्ग में हुआ जोरदार ब्लास्ट, धमाके से हवा में उड़ गईं कारें...देखिए Video

Trending news