jhalawar news: खानपुर में पेंट की दुकान में भीषण आग, करीब 25 लाख रु का सामान हुआ राख
Advertisement

jhalawar news: खानपुर में पेंट की दुकान में भीषण आग, करीब 25 लाख रु का सामान हुआ राख

Jhalawar news: खानपुर में एक कलर पेंट की दुकान में लगी भीषण आग. आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट माना जा रहा है. करीब 25 लाख रुपए का सामान जलकर नष्ट हो गया है.

 

jhalawar news: खानपुर में पेंट की दुकान में भीषण आग, करीब 25 लाख रु का सामान हुआ राख

Jhalawar news: झालावाड़ जिले के खानपुर कस्बे के सारोला रोड पर स्थित एक कलर पेंट की दुकान में बुधवार रात अचानक से भीषण आग लग गई, जिसके कारण पूरे इलाके में अफरा-तफरी मच गई और दुकानों के बाहर मोंके पर लोगो की भारी भीड़ जमा हो गई. बाद में आसपास स्थित दुकानों को बंद करवाया गया, वहीं मौके पर उपस्थित लोगों के द्वारा आग लगने की सूचना अग्निशमन केंद्र को भी दे दी गई. प्रारंभिक तौर पर आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट माना जा रहा है.

ये भी पढ़ें- Barmer news: नववर्ष की पूर्व संध्या पर मशाल जुलूस का आयोजन, केसरिया रंग में रंगा पूरा शहर

इलाके के लोगों की सूचना पर खानपुर पुलिस भी मौके पर पहुंची है. मामले की जानकारी देते हुए खानपुर थाना अधिकारी हरिसिंह मीणा ने बताया कि सारोला रोड पर प्रमोद नागर की एक कलर ऑयल पेंट की दुकान है, जिसमें आज भीषण आग लगने की सूचना पुलिस को मिली थी. बाद में पुलिस मय जाब्ते के मौके पर पहुंची और आसपास दुकानदारों की सहायता से आग बुझाने का प्रयास किया गया.

ये भी पढ़ें- CM अशोक गहलोत ने अजय सिंह को बनाया RCVET का सदस्य, दादा थे स्वतंत्रता सेनानी

सीआई हरिसिंह ने बताया कि दुकानदार प्रमोद नागर रात को अपनी दुकान बंद करने के बाद घर चला गया था. आसपास गुजर रहे लोगों ने जब दुकान से निकलती हुई आग की लपटें देखी, तो दुकान मालिक को सूचना दी गई. प्रारंभिक तौर पर आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट माना जा रहा है. कलर पेंट की दुकान के साथ-साथ उससे लगी आसपास की दुकानों को भी थोड़ा नुकसान हुआ है.

दुकान के मालिक प्रमोद नगर ने बताया कि आगजनी से दुकान के अंदर रखा करीब 25 लाख रुपए का सामान जलकर नष्ट हो गया है. दुकान के अंदर कलर मिक्सिंग करने की मशीन और उच्च क्वालिटी के कलर पेंट का स्टॉक था, जो कि जलकर राख हो चुके हैं.

ये भी पढ़ें- सीकर में हिंदूओं की भगवा रैली पर मुसलमानों ने की फूलों की बारिश, देखें फोटोज

 

Trending news