Lok Sabha Election 2024: पूर्व मंत्री भाया ने पत्नी के चुनाव प्रचार की संभाली कमान, कार्यकर्ताओं से की अपील, दिया जीत का मंत्र
Advertisement

Lok Sabha Election 2024: पूर्व मंत्री भाया ने पत्नी के चुनाव प्रचार की संभाली कमान, कार्यकर्ताओं से की अपील, दिया जीत का मंत्र

Rajasthan News: पूर्व मंत्री भाया की पत्नी उर्मिला जैन झालावाड़ बारां लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी हैं. ऐसे में पूर्व मंत्री भाया ने पत्नी के चुनाव प्रचार की जिम्मेदारी संभाली है. इसी क्रम में पूर्व मंत्री दो दिवसीय झालावाड़ दौरे पर हैं. 

 

Jhalawar News Zee Rajasthan

Jhalawar News: कांग्रेस सरकार में कैबिनेट मंत्री रहे प्रमोद जैन भाया कल बुधवार से दो दिवसीय झालावाड़ दौरे पर है. बुधवार के दिन जहां पूर्व मंत्री प्रमोद जैन ने भवानीमंडी, डग, पिड़ावा तथा झालावाड़ का दौरा किया, तो वही आज गुरुवार को मनोहरथाना, अकलेरा, बकानी तथा खानपुर का दौरा कर लोकसभा चुनाव की समीक्षा करते हुए कार्यकर्ताओं को निर्देशित करेंगे. 

कार्यकर्ताओं को दिया जीत का मंत्र
अपने दौरे के पहले दिन मंत्री प्रमोद जैन भाया देर शाम को झालावाड़ जिला कांग्रेस कार्यालय पहुंचे और जिला अध्यक्ष वीरेंद्र सिंह गुर्जर व खानपुर विधायक सुरेश गुर्जर की मौजूदगी में कांग्रेस कार्यकर्ताओं और पदाधिकारी की बैठक ली. इस दौरान पीसीसी सदस्य शैलेंद्र यादव, पूर्व सभापति मनीष शुक्ला, चेत राज गहलोत भी मौजूद रहे. जिला कांग्रेस कार्यालय में आयोजित बैठक के दौरान पूर्व मंत्री प्रमोद जैन भाया द्वारा जिले के कांग्रेस कार्यकर्ताओं को एक जाजम पर लाने का प्रयास किया गया. इस दौरान पूर्व मंत्री ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच जीत का मंत्र भी फूंका तथा आगामी लोकसभा चुनाव के लिए पार्टी के लिए जी जान से जुटने की अपील की. बता दें कि पूर्व मंत्री भाया की पत्नी उर्मिला जैन झालावाड़ बारां लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी है.
 
बीजेपी सरकार पर साधा निशाना 
मीडिया से बातचीत करते हुए पूर्व मंत्री प्रमोद जैन भाया ने केंद्र की मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि 10 वर्ष पहले मोदी सरकार महंगाई, रोजगार, किसानों की आय, कालेधन जैसे मुद्दों को भुनाकर सत्ता पर काबिज हुई थी, लेकिन वर्तमान में देश में महंगाई की मार जारी है. कांग्रेस राज में जो सिलेंडर जनता को 450 रुपए मिलता था. आज वो 1100 रुपए में मिल रहा है. पूर्व मंत्री ने भाजपा द्वारा लिए जा रहे हैं चुनावी चंदे पर भी सवाल खड़े किए. उन्होंने कहा कि आज लोकतंत्र खतरे में है, जिसको बचाने के लिए ही उनके नेता राहुल गांधी आज संघर्ष कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- Karauli News: ASI और कांस्टेबल से मारपीट का एक और आरोपी गिरफ्तार, अन्य की तलाश जारी

Trending news