झालावाड़: उधार नहीं देने पर शराब सेल्समैन पर चाकुओं से ताबड़तोड़ हमला, जांच जारी
Advertisement

झालावाड़: उधार नहीं देने पर शराब सेल्समैन पर चाकुओं से ताबड़तोड़ हमला, जांच जारी

Jhalawar News: झालावाड़ में दो बदमाशों ने शराब उधार नहीं देने पर सेल्समैन नरेंद्र सिंह पर जानलेवा कर दिया. इस दौरान उन्होंने सेल्समैन पर ताबड़तोड़ हमले किए. 

झालावाड़: उधार नहीं देने पर शराब सेल्समैन पर चाकुओं से ताबड़तोड़ हमला, जांच जारी

Jhalawar News, झालावाड़: राजस्थान के झालावाड़ के गागरोन रोड स्थित एक वाइन शॉप के सेल्समैन पर दो बदमाशों ने चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया.  जानलेवा हमले में सेल्समैन नरेंद्र सिंह गंभीर घायल हो गया, जिसका जिला अस्पताल में उपचार चल रहा है. 

घायल नरेंद्र सिंह के भतीजे ने बताया कि देर शाम को नरेंद्र सिंह गागरोन रोड स्थित वाइन शॉप पर थे, उसी दौरान गागरोन के हेमराज और द्वारका सुमन उधार में शराब मांगने आए, लेकिन नरेंद्र सिंह ने मना कर दिया. ऐसे में दोनों ने सेल्समैन से गाली-गलौज की और वहां से चले गए. 

कुछ देर बाद दोनों वापस लौटे और माफी मांगने के बहाने सेल्समैन को दुकान से बाहर बुलाया और चाकुओं से ताबड़तोड़ हमला कर दिया. अचानक हुए जानलेवा हमले में नरेंद्र सिंह गंभीर घायल हो गया, जिसे मौजूद लोग जिला अस्पताल लाए, जहां उसका उपचार चल रहा है.

इधर घटना की सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस भी जिला अस्पताल पहुंची और घायल व परिजनों के बयान दर्ज किए. कोतवाली पुलिस नामजद आरोपियों की तलाश में जुट गई है. 

यह भी पढ़ेंः चंबल नदी में नहाने गए लड़के ने उंगलियों से फोड़ दी मगरमच्छ की आंखें, बोला- मेरा पैर नहीं छोड़ रहा था

गौरतलब है कि बीते दिनों में झालावाड़ जिले में अपराधिक घटनाओं में इजाफा होता दिख रहा है. ऐसा प्रतीत हो रहा है कि बदमाश पूरी तरह बेलगाम हो गए हैं और इन्हें पुलिस का भी खौफ नहीं रहा.

वहीं, पुलिस की लचर व्यवस्था के चलते अब स्थानीय नागरिकों में भी रोष पैदा होता जा रहा है. पुलिस द्वारा बीते दिनों हुई चोरी की कई घटनाओं का भी अभी तक खुलासा नहीं हो पाया, ऐसे में पुलिस की कार्यशैली पर भी अब सवाल खड़े होते नजर आ रहे हैं. 

Reporter- Mahesh Parihar

Trending news