Jhalawar News: सड़क किनारे लगे बजरी के ढेर बने हादसे का कारण, ट्रक के टक्कर से बाइक सवार की मौत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2336758

Jhalawar News: सड़क किनारे लगे बजरी के ढेर बने हादसे का कारण, ट्रक के टक्कर से बाइक सवार की मौत

Jhalawar News: झालावाड़ जिले में अकलेरा कस्बे के भोपाल नाके के समीप आज सुबह एक तेज रफ्तार ट्राले ने बाइक को टक्कर मार दी. हादसे में ट्रक के टायरों में कुचल जाने से बाइक सवार व्यक्ति की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. मृतक के भाई देवलाल ने बताया कि उसका बड़ा भाई प्रेमलाल डॉक्टर को दिखाने के लिए आज सुबह अपने गांव सलावद (घाटोली) से बाइक द्वारा अकलेरा के सरकारी अस्पताल आया था. 

jhalawar news

Jhalawar News: राजस्थान के झालावाड़ जिले में अकलेरा कस्बे के भोपाल नाके के समीप आज सुबह एक तेज रफ्तार ट्राले ने बाइक को टक्कर मार दी. हादसे में ट्रक के टायरों में कुचल जाने से बाइक सवार व्यक्ति की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. मृतक के भाई देवलाल ने बताया कि उसका बड़ा भाई प्रेमलाल डॉक्टर को दिखाने के लिए आज सुबह अपने गांव सलावद (घाटोली) से बाइक द्वारा अकलेरा के सरकारी अस्पताल आया था. 

 

डॉक्टर को दिखाने के बाद वह वापस अपने गांव लौट रहा था. इस दौरान अकलेरा कस्बे के भोपाल नाका के समीप NH-52 पर झालावाड़ की ओर से आ रहे एक तेज रफ्तार ट्राले ने उसे पीछे से टक्कर मार दी. ट्रक के पहिए के नीचे कुचल जाने से बाइक सवार प्रेमलाल की मौके पर ही मौत हो गई. सूचना पर परिजन मौके पर पहुंचे और उसे अकलेरा अस्पताल लेकर आए. जहां डॉक्टर ने प्रेमलाल को मृत घोषित कर दिया. 

यह भी पढ़ें- Beawar News: राष्ट्रीय लोक अदालत में विवादों का हुआ अंतिम रूप से निस्तारण

घटना की जानकारी मिलते ही अकलेरा थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और परिजनों के पर्चा बयान लिए. उधर अकलेरा थाना पुलिस ने बताया कि मृतक के परिजन ने ट्रक चालक द्वारा लापरवाही पूर्वक वाहन चलाकर प्रेमलाल को टक्कर मारने की शिकायत दी है. पुलिस द्वारा ट्रक को जप्त कर लिया गया है और चालक को भी हिरासत में ले लिया है. 

 

फिलहाल पुलिस मामले का अनुसंधान कर रही है. शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंपा जाएगा. उधर स्थानीय लोगों ने बताया कि अकलेरा कस्बे के NH-52 के दोनों और भोपाल नाके के समीप अवैध रेती व बजरी के ढेर लगे हैं, जो आए दिन हो रही दुर्घटनाओं के कारण बन रहे हैं. पुलिस और प्रशासन को हाईवे के आसपास लगे अवैध बजरी के ढेरों को हटवाना चाहिए.

यह भी पढ़ें- केंद्रीय वन मंत्री भूपेंद्र यादव द्वारा मात्रवन में होगा 1 लाख पौधा रोपण

Trending news