Jahalawar: मंदिर पर गिरी आकाशीय बिजली, शिखर हुआ क्षतिग्रस्त
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1346732

Jahalawar: मंदिर पर गिरी आकाशीय बिजली, शिखर हुआ क्षतिग्रस्त

झालावाड़ जिले के पिड़ावा क्षेत्र में आकाशीय बिजली गिरने से एक मंदिर का शिखर क्षतिग्रस्त हो गया है.  घटना पिड़ावा थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत डोला के बोरदा गांव की है, जहां बादलों की तेज गर्जना के साथ बारिश हो रही थी. 

Jahalawar: मंदिर पर गिरी आकाशीय बिजली, शिखर  हुआ क्षतिग्रस्त

Jhalrapatan: झालावाड़ जिले के पिड़ावा क्षेत्र में आकाशीय बिजली गिरने से एक मंदिर का शिखर क्षतिग्रस्त हो गया है.  घटना पिड़ावा थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत डोला के बोरदा गांव की है, जहां बादलों की तेज गर्जना के साथ बारिश हो रही थी.  उसी दौरान गांव के नरसिंह मंदिर पर आकाशीय बिजली गिर गई, जिससे मंदिर का शिखर क्षतिग्रस्त हो गया है.

बिजली गिरने से ग्रामीणों में दहशत का माहौल पैदा हो गया है. इस हादसे के समय मंदिर के अंदर कई लोग मौजूद थे, जिन्हें कोई चोटें नहीं आई. सूचना मिलने पर सरपंच प्रतिनिधि गोपाल दांगी मौके पर पहुंचे और घटना का जायजा लिया.  

गौरतलब है कि एक पखवाड़े बाद कल देर शाम से झालावाड़ जिले में एक बार फिर से बारिश का दौर शुरू हुआ है.  बारिश के बीच आकाशीय बिजली ने भी झालावाड़ जिले में जमकर तांडव दिखाया.  झालावाड़ जिले के चार अलग-अलग जगहों पर देर शाम को आकाशीय बिजली से झुलसने से चार लोगों की मौत हुई है.

Reporter: Mahesh Parihar 

झालावाड़ की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

यह भी पढ़ें- खुशखबरी: राजस्थान में टूरिज्म के बढ़ावे को मंत्रालय निकालने जा रहा बंपर भर्तियां, इसकी भी तैयारी

स्कूल से बंक मारकर गार्डन में गप्प मार रहे थे छात्र, प्रधानाचार्य बैग उठाकर ले आए

Trending news