झालावाड़ जिला प्रमुख के सरकारी बंगले के बदमाशों ने तोड़े ताले, पर नहीं कर पाए चोरी
Advertisement

झालावाड़ जिला प्रमुख के सरकारी बंगले के बदमाशों ने तोड़े ताले, पर नहीं कर पाए चोरी

झालावाड़ जिला प्रमुख प्रेम बाई दांगी के सरकारी बंगले में अज्ञात चोरों ने ताला तोड़ कर चोरी का प्रयास किया. वारदात उस समय हुई, जब जिला प्रमुख और उनके प्रतिनिधि बंगले में मौजूद नहीं थे और सभी आवश्यक काम से पिड़ावा गए हुए थे. 

झालावाड़ जिला प्रमुख के सरकारी बंगले के बदमाशों ने तोड़े ताले, पर नहीं कर पाए चोरी

Jhalawar: झालावाड़ जिला प्रमुख प्रेम बाई दांगी के सरकारी बंगले में अज्ञात चोरों ने ताला तोड़ कर चोरी का प्रयास किया. वारदात उस समय हुई, जब जिला प्रमुख और उनके प्रतिनिधि बंगले में मौजूद नहीं थे और सभी आवश्यक काम से पिड़ावा गए हुए थे. जिला प्रमुख बंगले के केयर टेकर राजेंद्र ने बताया कि जिला प्रमुख प्रेमबाई दांगी और उनके प्रतिनिधि भागचंद दांगी आवश्यक कार्य से शुक्रवार शाम को पिड़ावा चले गए थे. आज सुबह सोमवार को केयरटेकर राजेंद्र जब बंगले पर पहुंचा, तो उसके मुख्य द्वार का ताला टूटा हुआ था. 

यह भी पढ़ें: राजस्थान में मौसम विभाग ने जारी किया येलो अलर्ट, जानिए कैसा रहेगा आने वाले दिनों में हाल

ऐसे में उसने जिला प्रमुख को फोन कर सूचना दी और जिला प्रमुख ने कोतवाली पुलिस को सूचित कर मौके पर भेजा. मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने देखा कि जिला प्रमुख के सरकारी बंगले के मुख्य द्वार का ताला टूटा हुआ था, पास ही कुछ पत्थर भी पड़े हुए थे. जांच करने पर पता चला कि अंदर के कमरों के ताले तोड़ने में अज्ञात बदमाश कामयाब नहीं हो पाए और अंदर रखा सारा सामान भी सुरक्षित ही मिल गया. फिलहाल कोतवाली पुलिस ने मामला संज्ञान में ले लिया है और जांच कर रही है.

पॉश इलाके में है जिला प्रमुख का सरकारी बंगला
जिला प्रमुख प्रेमबाई दांगी का सरकारी बंगला झालावाड़ शहर के पॉश इलाके में है. उनके बंगले से सटा हुआ ही झालावाड़ उपखंड अधिकारी का भी बंगला है. उसी लाइन में आगे झालावाड़ पुलिस अधीक्षक का भी बंगला है. ऐसे में सरकारी अधिकारियों और जनप्रतिनिधियों के आवासीय क्षेत्र में स्थित जिला प्रमुख के बंगले का ताला टूटना पुलिस की लचर व्यवस्था की ओर इशारा कर रहा है. बहरहाल कोतवाली पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है.

Report: Mahesh Parihar

Trending news