झालावाड़ के झालरापाटन नशे के कारोबारियों पर पुलिस ने कसा शिकंजा, आरोपी गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1152516

झालावाड़ के झालरापाटन नशे के कारोबारियों पर पुलिस ने कसा शिकंजा, आरोपी गिरफ्तार

झालावाड़ पुलिस अधीक्षक मोनिका सेन ने बताया कि नशे के कारोबारियों के खिलाफ पुलिस द्वारा जिले भर में अभियान चलाया जा रहा है. 

आरोपी गिरफ्तार.

Jhalrapatan: झालावाड़ पुलिस की जिला स्पेशल टीम और रायपुर थाना पुलिस ने अवैध शराब कारोबारियों पर बड़ी कार्रवाई को अंजाम देते हुए 3 लाख 9 हजार रुपये नगदी, एक जीप सहित देसी-अंग्रेजी शराब की बड़ी खेप बरामद की है. कार्रवाई के दौरान पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. वहीं एक अन्य आरोपी मौके से भाग निकला, जिसकी तलाश की जा रही है.

मामले की जानकारी देते हुए झालावाड़ पुलिस अधीक्षक मोनिका सेन ने बताया कि नशे के कारोबारियों के खिलाफ पुलिस द्वारा जिले भर में अभियान चलाया जा रहा है. इसी के तहत अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक प्रकाश शर्मा के निर्देशन में झालावाड़ पुलिस की जिला स्पेशल टीम और रायपुर थाना पुलिस ने मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर रायपुर कस्बे के पाटन रोड़ पर राजपुराना ढाबा के पास एक गोदाम पर छापेमारी की. 

यह भी पढे़ंः हनुमानगढ़ में 24 साल के लड़के के पास मिली 1050 नशीली गोलियां, पुलिस ने किया गिरफ्तार

पुलिस टीम को मौके पर 23 कार्टून में भरी देसी-अंग्रेजी शराब की 45 बोतले, 60 अद्धे, 546 क्वार्टर, 140 बोतल बियर और शराब तस्करी में प्रयुक्त की जाने वाली एक थार जीप मिली. इसे पुलिस ने जप्त कर लिया. 

वहीं, कार्रवाई के दौरान गोदाम में मौजूद आरोपी पवन भील निवासी बिंदा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. इसके पास से 3 लाख 9 हजार रुपये नगदी भी बरामद हुए हैं. हालांकि छापेमारी के दौरान एक अन्य आरोपी अंतर सिंह राजपूत मौके से भाग निकला, जिसकी तलाश में पुलिस टीमें दबिश दे रही.

Reporter- Mahesh Parihar 

Trending news