Rajasthan Crime: भाई अपने भाई के प्यार को भूला! पहले किया किडनैप और फिर पीट-पीट कर मार डाला
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2425714

Rajasthan Crime: भाई अपने भाई के प्यार को भूला! पहले किया किडनैप और फिर पीट-पीट कर मार डाला

Rajasthan Crime: मामूली से बात पर एक भाई ने पहले अपने भाई का किडनैप कया और फिर पीट-पीट कर उस मार डाला. जानिए ये पूरा मामला क्या है?

symbolic picture

Rajasthan Crime: झालावाड़ जिले में कोतवाली थाना क्षेत्र के लुहारिया ढाणी गांव में पुश्तैनी प्रॉपर्टी को हथियाने को लेकर एक भाई ने दूसरे भाई का पहले अपहरण किया. इसके बाद में उसके साथ मारपीट करते हुए उसे मौत के घाट उतार दिया

आरोपी ने मृतक की लाश को झालावाड़ जिले के नजदीक बहने वाली आहू नदी में फेंक दिया. मामले में जानकारी देते हुए कोतवाली प्रभारी चन्द्र ज्योति ने बताया कि मंगलवार रात को मृतक राजेश गुर्जर की पत्नी सुमित्रा देवी ने कोतवाली में शिकायत दर्ज कराई थी.

शिकायत में मृतक की पत्नी ने कहा कि उसका पति राजेश गुर्जर घर से काम के लिए उसके भाई के साथ निकला था लेकिन शाम तक वापस घर नहीं लौटा. इस दौरान मृतक की पत्नी ने उसके भाई कमल गुर्जर पर मृतक का अपहरण कर उसकी हत्या करने का अंदेशा जताया था. जिसके बाद पुलिस ने मृतक के भाई कमल गुर्जर को डिटेन किया गया था.

आरोपी से की गई पूछताछ के बाद राजेश गुर्जर का शव आहू नदी से बरामद कर लिया है. थाना प्रभारी ने बताया कि फिलहाल पुलिस आरोपी से मामले को लेकर पूछताछ कर रही है. वहीं मृतक के शव को झालावाड़ जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है. जहां पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जाएगी.

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news