पति से विवाद के बाद विवाहिता ने उठाया जानलेवा कदम, फूट-फूट कर रो रही बेटी..
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2350793

पति से विवाद के बाद विवाहिता ने उठाया जानलेवा कदम, फूट-फूट कर रो रही बेटी..

Rajasthan Crime News: झालरापाटन शहर के हाई स्कूल क्षेत्र में मंगलवार देर शाम को एक विवाहिता ने अपने ही घर में फांसी का फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली.

Jhalawar suicide News

Rajasthan Crime News: राजस्थान के झालावाड़ जिले के झालरापाटन शहर के हाई स्कूल क्षेत्र में मंगलवार देर शाम को एक विवाहिता ने अपने ही घर में फांसी का फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली.पुलिस ने आज बुधवार सुबह पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है.

खुदकुशी कर ली
झालरापाटन थाना पुलिस ने बताया कि शहर के हाई स्कूल रोड निवासी विवाहिता शहनाज ने अपने घर के कमरे में दुपट्टे से फंदा लगाकर जान दे दी.घटना का पता मंगलवार देर शाम उस समय लगा, जब मृतका की बेटी बाजार से घर पहुंची और उसने कमरे का दरवाजा खटखटाया, लेकिन मां ने दरवाजा नहीं खोला.

मंगलवार देर शाम चला पता 
बाद में उसने झालरापाटन में ही रहने वाले अपने मामा को बुलाया और घर का दरवाजा तोड़ा, तो शहनाज कमरे में कड़े पर फंदे से लटकी हुई मिली.परिजन उसे फंदे से नीचे उतारकर झालावाड़ के जिला अस्पताल लाए, जहां डॉक्टरों ने शहनाज को मृत घोषित कर दिया.

पुलिस ने शव मोर्चरी में रखवा दिया था, जिसका आज सुबह पोस्टमार्टम करने के बाद परिजनों को सौंप दिया गया.मृतका के भाई नईम ने बताया कि उसकी बहन को उसका जीजा हामिद आए दिन झगड़ा करके परेशान करता था.इसी के चलते उसकी बहन ने खुदकुशी कर ली.फिलहाल झालरापाटन थाना पुलिस ने परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर जान शुरू कर दी है.

Disclaimer: जीवन अनमोल है. जी भरकर जिएं. इसका पूरी तरह सम्‍मान करें. हर पल का आनंद लें. किसी बात-विषय-घटना के कारण व्‍यथित हों तो जीवन से हार मारने की कोई जरूरत नहीं. अच्‍छे और बुरे दौर आते-जाते रहते हैं. लेकिन कभी जब किसी कारण गहन हताशा, निराशा, डिप्रेशन महसूस करें तो सरकार द्वारा प्रदत्‍त हेल्‍पलाइन नंबर 9152987821 पर संपर्क करें.

यह भी पढ़ें:राजस्थान रोडवेज को भजनलाल सरकार की बड़ी सौगात, प्रशासन ने खरीदें 510 बसें

यह भी पढ़ें:आंखों पर पट्टी बांधकर पढ़ सकती है राजस्थान की यह बच्ची, दूसरा कारनामा.....

Trending news