कोटा में वसुंधरा राजे की महारैली,सांसद कार्यालय से वाहनों का काफिला रवाना
Advertisement

कोटा में वसुंधरा राजे की महारैली,सांसद कार्यालय से वाहनों का काफिला रवाना

Rajasthan Politics: पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के नेतृत्व में आज कोटा में महारैली का आयोजन हो रहा है,जिसमें झालावाड़ जिले से भी हजारों भाजपा कार्यकर्ता शामिल होंगे.आज सुबह झालावाड़ सांसद कार्यालय से बड़ी संख्या में वाहनों का काफिला रवाना हुआ.

 

कोटा में वसुंधरा राजे की महारैली,सांसद कार्यालय से वाहनों का काफिला रवाना

Rajasthan Politics: झालावाड़ भाजपा जिलाध्यक्ष संजय जैन ने बताया कि पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे आज कोटा में आयोजित महारैली में शामिल हो रही है.महारैली को और भी अधिक सफल बनाने के लिए झालावाड़ जिले से करीब 15 हजार भाजपा कार्यकर्ता कोटा के लिए रवाना हुए हैं. इसके तहत चारों विधानसभा क्षेत्रों से प्रत्येक मंडल स्तर पर वाहनों की व्यवस्था की गई है.

 झालावाड़ सांसद कार्यालय से भी बड़ी संख्या में वाहनों का काफिला रवाना किया गया है,जिसमें हजारों कार्यकर्ता कोटा पहुंच रहे हैं। सांसद दुष्यंत सिंह खुद बीते 2 दिनों से झालावाड़ में ही रहे और कार्यकर्ताओं को अधिक से अधिक संख्या में कोटा पहुंचाने के लिए भाजपा नेताओं और विधायकों को जिम्मेदारी दी.

भाजपा जिलाध्यक्ष संजय जैन ने बताया कि पूर्व सीएम वसुंधरा राजे देर शाम महारैली के बाद कोटा से सड़क मार्ग द्वारा झालावाड़ पहुंचेगी. वसुंधरा राजे का झालावाड़ में तीन दिवसीय दौरा रहेगा,जिसके तहत वसुंधरा राजे 3 जुलाई को राड़ी के बालाजी मंदिर तथा पीपा धाम में आयोजित गुरु पूर्णिमा के कार्यक्रमों में भी शिरकत करेगी.

जिसके बाद अगले 2 दिन ग्रामीण अंचलों में पहुंचकर ग्रामीणों और कार्यकर्ताओं से संवाद भी करेगी.अभी तक तय कार्यक्रम के मुताबिक वसुंधरा राजे 6 जुलाई को झालावाड़ से जयपुर के लिए रवाना हो जाएगी.

ये भी पढ़ें- राजस्थान में जल्द जारी होंगे नए जिलों के नोटिफिकेशन,राजस्व मंत्री रामलाल जाट ने दिए संकेत

 

 

Trending news