Udaipur Murder: कन्हैयालाल हत्याकांड को लेकर मनोहरथाना कस्बा आज पूरी तरह बंद
Advertisement

Udaipur Murder: कन्हैयालाल हत्याकांड को लेकर मनोहरथाना कस्बा आज पूरी तरह बंद

कन्हैयालाल हत्याकांड का असर झालावाड़ जिले में भी लगातार देखने को मिल रहा है. आज मनोहरथाना कस्बे में भी व्यापारी, धार्मिक और सामाजिक संगठनों द्वारा कस्बा बंद रखने का आह्वान किया गया. 

Udaipur Murder: कन्हैयालाल हत्याकांड को लेकर मनोहरथाना कस्बा आज पूरी तरह बंद

Manohar Thana: उदयपुर शहर में हुई कन्हैयालाल हत्याकांड मामले को लेकर नागरिकों में आक्रोश लगातार देखने को मिल रहा है. झालावाड़ जिले के मनोहरथाना कस्बे में भी आज घटना से आहत व्यापारियों और नागरिकों ने कस्बा बंद रख अपना रोष जताया और आरोपी हत्यारों को जल्द से जल्द फांसी की सजा देने की मांग की. 

कन्हैयालाल हत्याकांड का असर झालावाड़ जिले में भी लगातार देखने को मिल रहा है. आज मनोहरथाना कस्बे में भी व्यापारी, धार्मिक और सामाजिक संगठनों द्वारा कस्बा बंद रखने का आह्वान किया गया, जिसका प्रभावी असर भी देखने को मिला और कस्बे में सन्नाटा पसरा नजर आया. 

व्यापार संघ पदाधिकारियों ने कहा कि उदयपुर कस्बे में धार्मिक वैमनस्य को लेकर की गई कन्हैया की हत्या को लेकर सभी धार्मिक, सामाजिक और व्यापारिक संगठनों में भारी आक्रोश है. उनकी मांग है कि आरोपी हत्यारों को जल्द से जल्द फांसी पर लटकाए, जिससे इस तरह की सौहार्द बिगड़ने जैसी घटनाओं की पुनरावृत्ति पर रोक लग सकें.  

इधर कस्बे में व्यापारियों द्वारा बंद के आह्वान के बाद पुलिस विभाग भी अतिरिक्त सतर्क नजर आया और कस्बे के चौराहों पर पुलिस के जवान चहलकदमी करते नजर आए. 

Reporter- Mahesh Parihar 

ये भी पढ़ें : टीना डाबी से तलाक के बाद अतहर आमिर कर रहे दूसरी शादी, जानें कौन है खूबसूरत दुल्हन

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिये यहां क्लिक करें 

Trending news