इस बात से भावुक हुई वसुंधरा राजे, कहा- मैं ना मुख्यमंत्री हूं और ना ही है कोई बड़ा पद...
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1124841

इस बात से भावुक हुई वसुंधरा राजे, कहा- मैं ना मुख्यमंत्री हूं और ना ही है कोई बड़ा पद...

भाजपा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे इन दिनों झालावाड़ जिले के दौरे पर हैं. अपने दौरे के पांचवें दिन आज पूर्व सीएम वसुंधरा राजे ने झालावाड़ शहर का दौरा किया और करीब एक दर्जन दिवंगत भाजपा नेताओं के परिजनों से मिली और अपनी शोक संवेदना प्रकट की.

इस बात से भावुक हुई वसुंधरा राजे, कहा- मैं ना मुख्यमंत्री हूं और ना ही है कोई बड़ा पद...

Jhalawar: भाजपा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे इन दिनों झालावाड़ जिले के दौरे पर हैं. अपने दौरे के पांचवें दिन आज पूर्व सीएम वसुंधरा राजे ने झालावाड़ शहर का दौरा किया और करीब एक दर्जन दिवंगत भाजपा नेताओं के परिजनों से मिली और अपनी शोक संवेदना प्रकट की. इस दौरान सांसद दुष्यंत सिंह, विधायक नरेंद्र नागर, गोविंद रानीपुरिया तथा कालूराम मेघवाल सहित कई भाजपा पदाधिकारी मौजूद रहे.

यह भी पढ़ें: राजस्थान में राजनीतिक नियुक्ति पाने वाले अध्यक्षों को मिला राज्य मंत्री का दर्जा, जानिए इनके नाम

इससे पूर्व आज सुबह वसुंधरा राजे ने डाक बंगले में भाजपा कार्यकर्ताओं से भी मुलाकात की और उनकी समस्याओं को सुन संबंधित अधिकारियों से भी बात की. जिसके बाद वसुंधरा राजे भाजपा नेता संजय वर्मा, अशोक दुबे, विवेक दुबे, सुरेंद्र काशवानी सहित करीब दर्जन भर दिवंगत भाजपा नेताओं के परिजनों के घर पहुंची और अपनी शोक संवेदनाएं प्रकट की. वसुंधरा राजे का झालावाड़ शहर के विभिन्न स्थानों पर भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा जोरदार स्वागत किया गया और जमकर आतिशबाजी की गई.

इस दौरान कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए वसुंधरा राजे ने कहा कि... मैं ना मुख्यमंत्री हूं, ना मेरे पास कोई बड़ा पद है, लेकिन जन्मदिन के अवसर पर अपार जनसमूह देव दर्शन यात्रा में शामिल हुआ. मैं आप सबको नहीं भूल सकती. हमे जरूरतमंद की मदद करनी है, कोई दुखी है, तो उसके आंसू पूछने हैं... यही हमारा मंत्र है. इसी मंत्र की बदौलत हम सक्सेसफुल हैं और आगे भी सक्सेसफुल राजस्थान होगा. आप सभी का यह बीते 20 वर्षों का प्यार है, जो आप सब जन्मदिन के अवसर पर केशोरायपाटन पहुंचे. देव दर्शन यात्रा में शामिल होने वाले सभी लोगों को मैं धन्यवाद देती हूं. 

वसुंधरा राजे कल भी झालावाड़ में ही रहेगी.

Report: Mahesh Parihar

Trending news