Jhunjhunu में पुलिस की वर्दी में धौंस जमाती दिखाई दी Sonakshi Sinha, फोटो हुई वायरल

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) वेब सीरीज फॉलेन की शूटिंग कर रही हैं. इसमें सोनाक्षी सिन्हा इंस्पेक्टर की भूमिका में हैं. 

Jhunjhunu में पुलिस की वर्दी में धौंस जमाती दिखाई दी Sonakshi Sinha, फोटो हुई वायरल
अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा. (फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

Jhunjhunu: झुंझुनूं के नवलगढ़ कस्बे (Nawalgarh town) के मोहल्ला मोचियान में स्थित एक ज्वैलर्स (Jewelers) के शोरुम पर पुलिस ने दबिश देकर शोरुम के मालिक को पकड़कर ले गई. यह सीन रियल नहीं बल्कि रील सीन है. 

यह भी पढ़ें- Army Day पर Akshay Kumar ने जवानों संग किया यह काम, मिनटों में Video हुआ Viral!

मोहल्ला मोचियान में मंगतूराम खत्री (Mangturam Khatri) के मकान में ज्वैलर्स की दुकान बनाई गई है. हीरोइन सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) पुलिस का किरदार निभा रही हैं. वह पुलिस की गाड़ी से नीचे उतरती हैं और सीधे उस शोरुम पर जाती हैं और वहां से दुकान के मालिक को पकड़ कर ले जाती हैं. 

यह भी पढ़ें- Jaisalmer: कड़कड़ाती ठंड में फिल्म Bachchan Pandey की Shooting कर रहे Akshay Kumar!

 

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा वेब सीरीज फॉलेन की शूटिंग कर रही हैं. इसमें सोनाक्षी सिन्हा इंस्पेक्टर की भूमिका में हैं. फिल्म की शूटिंग नवलगढ़, बसावा और झाझड़ में हो रही है. इस सीरीज का निर्देशन फिल्मकार रीमा कागती कर रही हैं. इसकी शूटिंग कोरोना वायरस की वजह से मार्च में लगाए गए लॉकडाउन के कारण रुक गई थी. इस सीरीज को इस साल के शुरू में आना था. वेब सीरीज फॉलेन में गुलशन देवय्या, विजय वर्मा और सोहन शाह भी हैं.

Reporter: Sandeep Kedia