सिद्धू मूसेवाला मौत केस में झुंझुनूं में पकड़ी एक गाड़ी, लॉरेंस विश्नोई गैंग का हाथ !
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1202476

सिद्धू मूसेवाला मौत केस में झुंझुनूं में पकड़ी एक गाड़ी, लॉरेंस विश्नोई गैंग का हाथ !

पंजाबी सिंगर सिद्दू मूसेवाला ( sidhu moose wala) की हत्या के मामले में लॉरेंस विश्नोई (lawrence bishnoi ) गैंग ने जिम्मेदारी ली है. पुलिस मामले के मुख्य आरोपियों की तलाश में जुटी है. इसी बीच राजस्थान ( Rajasthan ) के झुंझुनूं ( Jhunjhunu ) में पंजाब ( Punjab ) नंबरों की एक स्कॉर्पियो ने हड़कंप मचा दिया. क्या है पूरा मामला

सिद्धू मूसेवाला मौत केस में झुंझुनूं में पकड़ी एक गाड़ी, लॉरेंस विश्नोई गैंग का हाथ !

Jhunjhunu : सिद्धू मूसेवाला की मौत के मामले की जिम्मेदारी लॉरेंस विश्नोई (lawrence bishnoi ) गैंग ने ले रखी है. ऐसे में राजस्थान के शेखावाटी इलाके में भी रविवार से ही पुलिस हाई अलर्ट मोड पर है. क्योंकि लॉरेंस का इस इलाके में भी काफी मजबूत नेटवर्क फैला हुआ है. सोमवार को पूरे दिन पुलिस ने चप्पे चप्पे पर नजर बनाए रखी. इसी बीच पंजाब ( Punjab ) नंबरों की एक काले रंग की स्कोर्पियों की खबर मिलते ही जिले की पुलिस अलर्ट हो गई. 

पंजाब के जाने माने सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के मामले में जहां पंजाब में बवाल मचा हुआ है. तो अब इसके तार शेखावाटी से जुड़ने का अंदेशा हो रहा है. आज झुंझुनूं शहर के पीरूसिंह सर्किल पर एक पंजाब नंबरों की काले रंग की संदिग्ध स्कॉर्पिओ को कोतवाली पुलिस ने अपनी कस्टडी में लिया है. जानकारी में सामने आया है कि शहर के पीरूसिंह सर्किल पर सुबह से एक पंजाब नंबरों की काले रंग की स्कॉर्पिओ लावारिस खड़ी थी. इस मामले में शाम को कोतवाली पुलिस को सूचना लगी तो कोतवाली पुलिस हथियारबंद जवानों के साथ मौके पर पहुंची. देखा तो यह स्कॉर्पिओ अनलॉक थी. जिसकी तलाशी ली गई. इसके बाद इस स्कॉर्पिओ को क्रेन की मदद से कोतवाली झुंझुनूं ले जाया गया है. जिसके नंबरों के आधार पर आगामी जांच की जाएगी.

आपको बता दें कि लॉरेंस विश्नोई का इस मामले में हाथ सामने आ रहा है. पंजाब के डीजीपी ने कल अपनी प्रेस कांप्रेंस में भी इस बात का जिक्र किया था. ऐसे में पुलिस की नजर शेखावाटी इलाके के अपराधियों पर भी है. क्योंकि आनंदपाल की मौत के बाद इस इलाके के बदमाशों और आनंदपाल के गुर्गों ने लॉरेंस गैंग ज्वाइन कर ली थी. लॉरेंस ने भी अपनी पैठ इस इलाके में बढ़ाने के लिए आनंदपाल गैंग को समर्थन दिया था. ऐसे में सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद शेखावाटी में भी पुलिस अलर्ट मोड पर है. वहीं हरियाणा और पंजाब में भी लॉरेंस के गैंग का जाल फैला हुआ है. इस लिहाज से झुंझुनूं पुलिस मामले को गंभीरता से लेते हुए कोई भी लापरवाही नहीं बरतना चाहती. फिलहाल झुंझनूं की कोतवाली पुलिस इस जांच में लगी हुई है कि स्कॉर्पिओ किसकी है. और शहर के बीचों बीच चौराहे पर सुबह से बिना लॉक किए किसने खड़ी की. क्या सिद्धू मूसेवाला की हत्या के मामले में किसी आरोपी ने इस गाड़ी को यहां छोड़ा और फिर यहां से आगे कहीं फरार हो गया हो. 

रिपोर्ट- संदीप केडिया

ये भी पढ़ें- 

वो लड़की जिसकी मोहब्बत लॉरेंस विश्नोई को अपराध की दुनिया में ले आई

जेल में बंद लॉरेंस विश्नोई ने कैसे की सिद्धू मूसेवाला की हत्या, कैसे काम करता है नेटवर्क

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news