18 साल बाद ABVP का राष्ट्रीय अधिवेशन जयपुर में, 25 से 27 नवंबर तक होगा 68वां राष्ट्रीय अधिवेशन
Advertisement

18 साल बाद ABVP का राष्ट्रीय अधिवेशन जयपुर में, 25 से 27 नवंबर तक होगा 68वां राष्ट्रीय अधिवेशन

ABVP National convention​: 25 से 27 नवंबर तक एक बार फिर 18 साल बाद जयपुर एबीवीपी के रंग में रंगने वाला है. जिसमें देश के कोने- कोने से प्रतिनिधि जयपुर आएंगे. दरअसल 18 साल बाद एक बार फिर जयपुर को एबीवीपी के राष्ट्रीय अधिवेशन की जिम्मेदारी मिली है.

68वां राष्ट्रीय अधिवेशन.

ABVPs 68th national convention​: 25 से 27 नवंबर तक एक बार फिर 18 साल बाद जयपुर एबीवीपी के रंग में रंगने वाला है. जिसमें देश के कोने- कोने से प्रतिनिधि जयपुर आएंगे. दरअसल 18 साल बाद एक बार फिर जयपुर को एबीवीपी के राष्ट्रीय अधिवेशन की जिम्मेदारी मिली है. जिसकी तैयारियों में कार्यकर्ता जुट गए है. इसी क्रम में एबीवीपी जयपुर प्रांत के संगठन मंत्री अर्जुन तिवारी झुंझुनूं के दौरे पर आए. उन्होंने इस मौके पर पूर्व और सहयोगी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की.

बैठक को आरएसएस के विभाग प्रचारक जब्बर सिंह तथा जिला प्रमुख परमेंद्र कुल्हार ने संबोधित किया. इस मौके पर जयपुर प्रांत मंत्री शौर्य जैमन ने बताया कि यह हमारे लिए बड़े सौभाग्य की बात है कि करीब करीब दो दशक बाद जयपुर प्रांत को फिर से एबीवीपी के राष्ट्रीय अधिवेशन की जिम्मेदारी मिली है. इस अधिवेशन में उत्तर से दक्षिण तक और पूर्व से पश्चिम तक के संपूर्ण भारत का वास्तविक लघु दर्शन होने वाला है.

ये भी पढ़ें- Jhunjhunu Teacher Arrested : एसएस मोदी विद्या विहार के छात्र से मारपीट मामले में आरोपी शिक्षक गिरफ्तार, प्रिंसिपल से पुलिस करेगी पूछताछ

इस मौके पर अधिवेशन को लेकर पूर्व कार्यकर्ता योगेंद्र मिश्रा, मनोज शर्मा आदि ने भी विचार रखे. बैठक में सूरजगढ़ विधायक सुभाष पूनियां, भाजपा जिलाध्यक्ष पवन मावंडिया, जिला महामंत्री योगेंद्र मिश्रा, भाजपा जिला उपाध्यक्ष राजेंद्र भांबू, भाजपा नेता निषित चौधरी बबलू, डॉ. हरिसिंह सिंगनौर, विकास भालोठिया, एबीवीपी के राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य एवं विभाग संगठन मंत्री समशेर सिंह चौहान, एबीवीपी प्रांत मंत्री शौर्य जैमन , प्रांत सह मंत्री संजय गुर्जर, निखिल, पंकज सैनी, सतवीर मीणा, नितेश तिवारी समेत कार्यकर्ता उपस्थित रहे.

Reporter- Sandeep Kedia

Trending news