नवलगढ़ में धुलंडी के दिन निकाले जाने वाले गैर जुलूस को लेकर प्रशासन एक्टिव
Advertisement

नवलगढ़ में धुलंडी के दिन निकाले जाने वाले गैर जुलूस को लेकर प्रशासन एक्टिव

राजस्थान के झुंझुनूं के नवलगढ़ में धुलंडी के दिन निकाले जाने वाले परंपरागत गैर जुलूस को लेकर प्रशासन ने अपनी तैयारियां शुरू कर दी है. वहीं माहौल को सौहार्दपूर्ण बनाए रखने के लिए प्रयास किए जा रहे है. 

 

परंपरागत गैर जुलूस को लेकर प्रशासन ने अपनी तैयारियां शुरू कर दी.

Jhunjhunu: राजस्थान के झुंझुनूं के नवलगढ़ में धुलंडी के दिन निकाले जाने वाले परंपरागत गैर जुलूस को लेकर प्रशासन ने अपनी तैयारियां शुरू कर दी है. वहीं माहौल को सौहार्दपूर्ण बनाए रखने के लिए प्रयास किए जा रहे है. इसी क्रम में बुधवार को नवलगढ़ एसडीएम सुमन सोनल ने महिला अधिकारिता विभाग और शिक्षा विभाग में कार्यरत महिलाओं के सहयोग से जागरूकता रैली निकाली. चूणा चौक से शुरू हुई इस रैली के जरिए आमजन को संदेश दिया गया कि गैर जुलूस के दौरान किसी प्रकार की अश्लीलता और फूहड़ता ना हो. साथ ही उन्होंने बताया कि अक्सर अश्लीलता और फूहड़ता का प्रदर्शन करने वाले लोग ही माहौल को बिगाड़ते हैं.

इसलिए गैर जुलूस से इन्हें दूर रखने के लिए यह जागरूकता रैली निकाली गई. इस जागरूकता रैली का जगह-जगह पर स्वागत किया गया.  इस मौके पर एसडीएम ने कहा कि गैर जुलूस के दौरान यदि किसी ने माहौल बिगाड़ने का प्रयास किया तो उसके खिलाफ भी सख्त कदम उठाए जाएंगे. 

यह भी पढ़ें- बाली में धारना जारीः पहले कई दिनों तक रैकी की, फिर बदमाशों ने जितेन्द्र की पीठ पर तीन और सीने पर चाकू से किए चार वार

आपको बता दें कि गैर जुलूस में अश्लीलता खत्म करने के लिए तीन साल पहले तत्कालीन एसडीएम मुरारीलाल शर्मा ने बड़ी पहल की थी. इसी पहल को आगे बढ़ाते हुए एसडीएम सुमन सोनल ने भी बड़ी पहल की है. इस मौके पालिका उपाध्यक्ष कैलाश चोटिया, सीडीपीओ इंद्रा सूरा, तहसीलदार ज्वालासहाय मीणा, डीएसपी सतपालसिंह, सीआई सुनील शर्मा, पंचायत समिति सदस्य सुभीता सीगड़, संजय शर्मा, मुरारीलाल इंदौरिया, मुरली चोबदार, डॉ. राजेश यादव, सीबीईओ अशोक शर्मा, एसीबीईओ जयसिंह और ओमी पंडित आदि मौजूद थे.

Report-Sandeep Kedia

Trending news