झुंझुनू के नवलगढ़ में 22 घंटे बाद टावर से उतरे युवक, इस बात को लेकर थे नाराज
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1663674

झुंझुनू के नवलगढ़ में 22 घंटे बाद टावर से उतरे युवक, इस बात को लेकर थे नाराज

Churu news : युवकों द्वारा मोबाईल टावर पर चढ़ने का मामला, 22 घण्टे बाद टावर से उतरे युवक, पुलिस, प्रशासन व गांव के लोगों ने की समझाइश,

झुंझुनू के नवलगढ़ में 22 घंटे बाद टावर से उतरे युवक, इस बात को लेकर थे नाराज

Churu news : चूरू के रतनगढ़ के गांव मैणासर में निजी भूमि से पाइप लाइन डालने पर भूमि मालिक इसका विरोध करते हुए मोबाइल टावर पर चढ़ गए. सूचना के बाद तहसीलदार बजरंग लाल डीएसपी हिमांशु शर्मा एवं सीआई सुभाष बिजारणिया मय पुलिस जाब्ता मौके पर पहुंचे तथा युवकों से समझाइश का प्रयास किया. लेकिन दोनों युवक अपनी मांग पर अड़े रहे. ग्रामीण व प्रशासन की समझाइश के बाद युवक करीब 22 घण्टे बाद टावर से नीचे उतरे.

प्राप्त जानकारी अनुसार तहसील के गांव मैणासर ग्राम पंचायत द्वारा गंदे पानी की निकासी के लिए डाली जा रही जमीदोज लाईन का काम शुक्रवार को पुन: शुरू होने पर दो युवकों ने मोबाईल टावर पर चढ़कर अपने निजी भूमि से पाइप लाईन डालने का विरोध जताया. युवक शीशपाल व बबलू दोनों मोबाइल टावर पर चढ़ गए . प्रकरण के अनुसार गांव मैणासर में पंचायत ने 42 लाख रूपए की योजना बनाकर निजी भूमि से जमीदोज पाईप लाईन डालकर पानी निकासी कार्य का शुभारंभ जुलाई 2022 में किया था.

उक्त कार्य का उस समय जमीन के मालिकों द्वारा विरोध किया गया. तथा लिखित में पंचायत समिति बीडीओ को शिकायत की गई थी, जिसके चलते काम को वहीं पर रोक दिया था. विवाद को देखते हुए सरकार ने उक्त जमीन कुर्क कर ली. आज फिर जैसे ही काम शुरू हुआ तो गांव के शीशपाल (35) व बबलू (23) विरोध जताते हुए मोबाईल टावर पर चढ़ गए. मोबाईल टावर पर चढ़ने की सूचना जैसे ही पुलिस को मिली थानाधिकारी मय जापता मौके पर पहुंचे तथा मोबाईल टावर पर चढ़े युवकों से समझाइश का प्रयास किया.

यह भी पढ़ेंः 

RU पेपर लीक मामला- यूनिवर्सिटी ने बताया केवल एक वायरल मैसेज , मन लगाकर एग्जाम देने की छात्रों से की अपील

सवाई माधोपुर रेलवे स्टेशन की बाईक पार्किंग में जमकर हुई मारपीट, वीडियो वायरल

Trending news