उपराष्ट्रपति चुनाव में जगदीप धनखड़ की जीत, पैतृक गांव में जश्न, हर कोई झूमता आ रहा नजर
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1291373

उपराष्ट्रपति चुनाव में जगदीप धनखड़ की जीत, पैतृक गांव में जश्न, हर कोई झूमता आ रहा नजर

राष्ट्रपति चुनाव में जीत के बाद धनखड़ के पैतृक गांव में जश्न का माहौल है. हर कोई झूमता-गाता नजर आ रहा है. 

उपराष्ट्रपति चुनाव में जगदीप धनखड़ की जीत, पैतृक गांव में जश्न, हर कोई झूमता आ रहा नजर

Jhunjhunu: राजस्थान का एक और लाल अब देश के सबसे सर्वोच्च पदों में से एक उपराष्ट्रपति पद तक पहुंच गया है. मरुधरा की धरा पर जन्में सत्ता पक्ष की ओर से पश्चिम बंगाल के पूर्व गवर्नर जगदीप धनखड़ का गांव शनिवार शाम से ही जश्न में डूब गया है. धनखड़ के पैतृक गांव किठाना में कोई खुशी से झूमता नजर आ रहा है तो कई ढोल की थाप पर ठुमका लगा रहा है.

दरअसल उप राष्ट्रपति पद के लिए आज चुनाव हो रहे हैं. एडीए की तरफ से उप राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार जगदीप धनखड़ की जीत हो गई है. लिहाजा ऐसे में धनखड़ के पैतृक गांव किठाना में अभी से खुशी देखने को मिल रही है. झुंझुनूं के किठाना गांव में महिलाओं से लेकर पुरुष और बच्चों से लेकर बुजुर्ग तक हर कोई धनखड़ के घर पर मौजूद हैं और ढोल पर भंगड़ा कर जश्न में झूमते नजर आ रहे हैं. इसके अलावा घोषणा के साथ ही पूरे गांव में मिठाई बांटी जा रही है. 

जगदीप धनखड़ के उप राष्ट्रपति पद के लिए निर्वाचित घोषित होने के बाद झुंझुनूं में खुशी देखने को मिल रही है. झुंझुनूं के जिला परिषद में स्थित सांसद कार्यालय में सांसद नरेंद्र कुमार, जिला प्रमुख हर्षिनी कुलहरि, भाजपा नेता विश्वंभर पूनियां और अतुल खीचड़ आदि की अगुवाई में आतिशबाजी की गई और मिठाई बांटी गई.

इस मौके पर भाजपा नेताओं ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा समेत एनडीए की सभी पार्टियों ने राजस्थान के मान-सम्मान को और उंचा किया है. आज झुंझुनूं जिला खुशी से झूम रहा है. इस मौके पर कृष्ण कुमार जानूं, रामवतार पूनिया, राजकुमार खेदड़, संदीप खीचड़, उमेश कालेर, दिनेश जांगिड़, राहुल जाखड़ सहित अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे.

Reporter- Sandeep Kedia

ये भी पढ़ें- Alwar Crime Graph: अलवर में डर लगता है, 72 घण्टे में हांसी में तीन हत्याएं से दहला इलाका

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news