झुंझुनूं में घोड़ी पर बैठाकर बेटी की निकाली बिंदौरी, डीजे पर लगाए जमकर ठुमके
Advertisement

झुंझुनूं में घोड़ी पर बैठाकर बेटी की निकाली बिंदौरी, डीजे पर लगाए जमकर ठुमके

झुंझुनूं के ग्रामीण इलाकों से बेटा-बेटी एक समान का संदेश देने वाली तस्वीरें आने लगी है. इन दिनों शादियों के सीजन में बेटियों को घोड़ी पर बैठाकर बिंदौरी निकालने का ट्रेंड चल पड़ा है.

झुंझुनूं में घोड़ी पर बैठाकर बेटी की निकाली बिंदौरी

Jhunjhunu: झुंझुनूं के ग्रामीण इलाकों से बेटा-बेटी एक समान का संदेश देने वाली तस्वीरें आने लगी है. इन दिनों शादियों के सीजन में बेटियों को घोड़ी पर बैठाकर बिंदौरी निकालने का ट्रेंड चल पड़ा है. ताजा तस्वीर सामने आई है झुंझुनूं के छोटे से गांव केहरपुरा कलां से, जहां पर लाडली दीपिका को उसके परिजनों ने घोड़ी पर बैठाकर ना केवल बिंदौरी निकाली, बल्कि डीजे पर परिजनों के साथ-साथ रिश्तेदारों ने भी जमकर ठुमके लगाए.

जानकारी के मुताबिक केहरपुरा कलां निवासी महेंद्र झाझड़िया की पुत्री दीपिका की शादी है. शादी से पहले दीपिका की बिंदौरी निकाली गई. दीपिका के पिता महेंद्र झाझड़िया ने बताया कि शिक्षित समाज में बेटा और बेटी एक समान है. उन्होंने कहा कि आज के वर्तमान समय में बेटा और बेटी में कोई फर्क नहीं होना चाहिए. विशेषकर झुंझुनूं जिले में लाखों लोगों ने बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओं की शपथ ली है. वहां पर बेटी की घोड़ी पर बिंदौरी निकाल, समाज को संदेश देने जैसा है. 

यह भी पढ़ें- जब भाजपा नेताओं ने गहलोत से कहा ब्यावर को ज़िला बना दीजिए, तो सीएम ने कही चौकाने वाली बात

यह भी पढ़ें- 2 साल पहले हुई थी शादी, फांसी के फंदे पर झूल कर किया सुसाइड, सामने आई ये वजह  
Report- Sandeep Kedia 

Trending news