झुंझुनूं में पुलिस की गाड़ी पर पथराव का मामला, पांच को किया गया गिरफ्तार
Advertisement

झुंझुनूं में पुलिस की गाड़ी पर पथराव का मामला, पांच को किया गया गिरफ्तार

कोतवाली थानाधिकारी सुरेंद्र सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि शहर के रोड नंबर 3 के नजदीक टीबड़ेवालों की जाव में आत्माराम टीबड़ेवाला ने भूखंड पर चारदीवारी बनाई थी. रात को चारदीवारी को किसी ने तोड़ दिया था. 

झुंझुनूं में पुलिस की गाड़ी पर पथराव का मामला, पांच को किया गया गिरफ्तार

Jhunjhunu: झुंझुनूं में जमीनी विवाद को लेकर मौका मुआयना करने गई पुलिस पर पत्थर फेंकने के मामले में कोतवाली पुलिस ने एक ही परिवार की तीन महिलाओं सहित पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है. 

कोतवाली थानाधिकारी सुरेंद्र सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि शहर के रोड नंबर 3 के नजदीक टीबड़ेवालों की जाव में आत्माराम टीबड़ेवाला ने भूखंड पर चारदीवारी बनाई थी. रात को चारदीवारी को किसी ने तोड़ दिया था. इस संबंध में आत्माराम ने दीवार तोड़ने और भूखंड में रखा बिल्डिंग मटेरियल चुरा ले जाने को लेकर मामला दर्ज करवाया था. 

यह भी पढे़ं- शिव मंदिर के तालाब में अठखेलियां करते नजर आए नाग-नागिन, वीडियो हुआ वायरल

कोतवाली थानाधिकारी सुरेंद्र सिंह मामले की जांच को लेकर घटनास्थल का मौका मुआयना करने गए. घटनास्थल पर कोतवाली थानाधिकारी सुरेंद्र सिंह जब मौके पर पूछताछ कर रहे थे. तभी वहां मौजूद कुछ लड़कों और महिलाओं ने पुलिस जाब्ते के साथ हाथापाई करने लगे तथा वहां मौजूद पुलिस की गाड़ी पर पथराव कर दिया. पुलिस ने सुंदर मेघवाल सहित पांच को गिरफ्तार किया है. 

पत्थरबाजी के दौरान पुलिस की गाड़ी का शीशा भी टूट गया था. इस संबंध में कोतवाली पुलिस की ओर से राजकार्य बाधा का मुकदमा भी दर्ज करवाया गया है. इस मुकदमे की जांच सदर थानाधिकारी महेंद्र मीणा कर रहे हैं.

Reporter- Sandeep Kedia

झुंझुनूं की सभी खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढे़ं- Rajasthan Weather Update: राजस्थान में झमाझम बारिश, इन जिलों के लिए ऑरेंज अलर्ट जारी

यह भी पढे़ं- बिना मेहनत के ही सफलता पाते हैं कुंडली में यह 5 योग पाने वाले लोग, जानें कितने भाग्यशाली आप

यह भी पढे़ं- जोधपुर में झमाझम बारिश, कई ट्रेनें रद्द, कई का रूट बदला, यहां जानिए पूरी लिस्ट

Trending news