चिड़ावा 70 साल की दादी मर्दानी, तो पोता निकला जुनूनी! चेन स्नेचर से भिड़ गई
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1811585

चिड़ावा 70 साल की दादी मर्दानी, तो पोता निकला जुनूनी! चेन स्नेचर से भिड़ गई

झुंझुनूं के चिड़ावा में आज एक चेन स्नेचिंग की वारदात करने की कोशिश की गई. लेकिन 70 साल की महिला ने बिना डरे चेन स्नेचर का सामना किया और वारदात की कोशिश को नाकाम कर दिया. घटना के सीसीटीवी फुटेज मिलने के बाद महिला के पोते ने महज दो मिनट में मोबाइल एप से संदिग्ध का स्केच तैयार कर दिया.

चिड़ावा 70 साल की दादी मर्दानी, तो पोता निकला जुनूनी! चेन स्नेचर से भिड़ गई

Jhunjhunu News : झुंझुनूं के चिड़ावा में आज एक चेन स्नेचिंग की वारदात करने की कोशिश की गई. लेकिन 70 साल की महिला ने बिना डरे चेन स्नेचर का सामना किया और वारदात की कोशिश को नाकाम कर दिया. घटना के सीसीटीवी फुटेज मिलने के बाद महिला के पोते ने महज दो मिनट में मोबाइल एप से संदिग्ध का स्केच तैयार कर दिया. जो अब वायरल हो रहा है.

जानकारी के मुताबिक कस्बे के व्यवसायी महेश मोदी की मां 70 वर्षीया सीता देवी रोज पहले मंदिर में पूजा अर्चना करती है और इसके बाद मॉर्निंग वॉक पर जाती है. आज भी रोजाना की तरह वे मॉर्निंग वॉक पर जा रही थी कि गांधी चौक से लक्ष्मी टॉकिज वाली गली के कोने पर एक युवक ने उनकी चैन तोड़ने की कोशिश की. लेकिन सीता देवी ने चैन को बचा लिया. युवक ने धक्का देकर सीता देवी को नीचे गिराया और उनके हाथ से चैन छीनने की कोशिश की. लेकिन सीता देवी ने मुंह से युवक का हाथ काट लिया. जिसके बाद युवक चिल्लाया और मौके से भाग छूटा. उसके साथ एक दूसरा साथी कुछ दूरी पर ही बाइक पर खड़ा था.

मौके से दोनों भाग गए. घटना की सूचना मिलने पर सीता देवी के पुत्र महेश मोदी समेत अन्य मौके पर पहुंचे. वहीं चिड़ावा थाने के कार्यवाहक एसएचओ कैलाश कुमार भी पहुंचे. पुलिस ने युवकों को तलाश करने की कोशिश की. लेकिन सफलता हाथ नहीं लगी. इधर, घटना का सीसीटीवी सामने आने के बाद ना केवल आरोपियों की तलाश की जा रही है. बल्कि सीता देवी के 12वीं कक्षा में पढने वाले पोते ने संदिग्ध का स्केच महज दो मिनट में बना डाला. जो अब वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ें- 

जाट के खेत के नीचे मिली शनिदेव की मूर्ति, बना राजस्थान का सबसे बड़ा शनि मंदिर

प्रेशर कुकर में भूलकर भी न पकाएं ये 5 चीजें, बिगड़ सकती है सबकी तबीयत

Trending news