मोदी सरकार से राज्यपाल सतपाल मलिक को मिला था ये बड़ा ऑफर, झुंझुनूं में किया खुलासा
Advertisement

मोदी सरकार से राज्यपाल सतपाल मलिक को मिला था ये बड़ा ऑफर, झुंझुनूं में किया खुलासा

राज्यपाल सतपाल मलिक ने कहा कि जगदीप उप-राष्ट्रपति धनखड़ यह पद डिजर्व करते हैं, मुझे भी इशारे किए गए थे कि यदि मैं सच बोलना बंद कर दूंगा तो एक अहम पद देंगे, लेकिन मैंने कह दिया कि मैं ऐसा नहीं कर सकता. जो महसूस करता हूं, वो बोलता ही हूं. 

 

मोदी सरकार से राज्यपाल सतपाल मलिक को मिला था ये बड़ा ऑफर, झुंझुनूं में किया खुलासा

Jhunjhunu: बगड़ पहुंचे मेघालय के राज्यपाल सतपाल मलिक के तीखे तेवर लगातार जारी हैं. इस बार उन्होंने उप-राष्ट्रपति को लेकर बड़ा बयान दिया है. झुंझुनूं के बगड़ में पत्रकारों से बातचीत करते हुए सतपाल मलिक ने कहा कि जगदीप धनखड़ डिजर्व करते हैं इस पद के लिए. लेकिन मुझे भी इशारे किए गए थे कि यदि मैं सच बोलना बंद कर दूंगा तो उप-राष्ट्रपति बना देंगे लेकिन मैंने कह दिया कि मैं ऐसा नहीं कर सकता.

यह भी पढ़ें- Health tips: बादाम नहीं, ये 3 चीजें खाने से दिमाग चाचा चौधरी से भी तेज चलेगा

जो महसूस करता हूं, वो बोलता ही हूं. चाहे उसके लिए मुझे कुछ भी छोड़ना पड़े. देश में गैर-बीजेपी नेताओं पर डाले जा रहे ईडी, आईटी और सीबीआई के छापों को लेकर भी मलिक ने कहा कि बीजेपी में ऐसे कई लोग है, जिन पर अब तक ईडी, आईटी और सीबीआई के छापे डल जाने चाहिए थे, लेकिन ऐसा हुआ नहीं है. यही कारण है कि देश में इन एजेंसियों को लेकर अलग माहौल बन गया है. सरकार को चाहिए कि कुछ अपने लोगों पर भी कार्रवाई हो, ताकि देश में एजेंसियों को लेकर जो माहौल बना हुआ है, वो सही रह सके.

राहुल गांधी की तारीफ की

बातचीत में सतपाल मलिक ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी की तारीफ की. उन्होंने कहा कि अच्छा है. एक नौजवान अपनी पार्टी के लिए काम कर रहा है. एक नेता पैदल तो चल रहा है, जबकि आज के वक्त में ऐसा कोई नहीं करता. उनकी भारत जोड़ो यात्रा से क्या मैसेज जाता है. वो तो जनता बताएगी. लेकिन उन्हें यह काम ठीक लग रहा है. उन्होंने कहा कि राज्यपाल का कार्यकाल पूरा होने के बाद वे किसानों की लड़ाई में उनक साथ देगा.

किसान बड़ी होशियार कौम 

किसान को बेवकूफ समझने की भूल की जा रही है. जबकि कहावत है कि बेपढ़ा जाट पढ़ा जैसा, पढ़ा जाट खुदा जैसा. इसलिए किसान बड़ी होशियार कौम है. किसान आंदोलन से जुड़े लोग भी होशियार है. मैं उनकी पूरी मदद करूंगा. जहां पर भी किसानों की लड़ाई होगी, वहां जाउंगा. अडानी की बढ़ती संपत्ति को लेकर भी मलिक ने हमला बोला. उन्होंने कहा कि देश में यू-ट्यूब जैसे हालात हो रहे है. अडानी की संपत्ति बढ़ रही है तो किसानों की आमदनी नीचे जा रही है. अडानी एशिया के पहले नंबर के अमीर बन गए हैं. लोगों में यह चर्चा है कि अडानी का साथ सरकार दे रही है. उन्होंने कहा कि वर्तमान हालातों को देखते हुए नहीं लगता कि सरकार एमएसपी पर कोई फैसला लेगी. इसलिए किसानों को फिर से आंदोलन करना पड़ेगा. इस बार आंदोलन में वे खुद शामिल होंगे.

यह भी पढ़ें- खुशखबरी: राजस्थान में टूरिज्म के बढ़ावे को मंत्रालय निकालने जा रहा बंपर भर्तियां, इसकी भी तैयारी

राजपथ का नाम बदलने पर भी मलिक ने टिप्पणी की. उन्होंने कहा कि मैं हमेशा प्रधानमंत्री के काम को सपोर्ट करता हूं. लेकिन राजपथ का नाम कर्तव्य पथ रखने की कोई जरूरत नहीं थी. राजपथ नाम भी ठीक था. बोलने में अच्छा था. अब कर्तव्य पथ एक मंत्र जैसा लगता है, लेकिन अब प्रधानमंत्री ने कर दिया तो हमें मंजूर है. इससे पहले बगड़ पहुंचने पर भाजपा नेता डॉ. राजेश बाबल और विकास भालोठिया की अगुवाई में सतपाल मलिक का स्वागत किया. वहीं, कलेक्टर लक्ष्मण सिंह कुड़ी और एसपी मृदुल कच्छावा के अलावा युवा कार्यकर्ता मुकेश स्वामी समेत अन्य ने भी मलिक का स्वागत किया. यहां पर ऋद्धि सिद्धि रेस्टोरेंट में खाना खाने के बाद सतपाल मलिक नागौर के लिए रवाना हो गए.

Reporter- Sandeep Kedia

यह भी पढ़ें- स्कूल से बंक मारकर गार्डन में गप्प मार रहे थे छात्र, प्रधानाचार्य बैग उठाकर ले आए

बेटी की शादी को पैसे नहीं थे तो तस्करी की, अब बेरोजगार बेटे के लिए शुरू किया ये काम

 

Trending news