बेटी की शादी को पैसे नहीं थे तो तस्करी की, अब बेरोजगार बेटे के लिए शुरू किया ये काम
Advertisement

बेटी की शादी को पैसे नहीं थे तो तस्करी की, अब बेरोजगार बेटे के लिए शुरू किया ये काम

पुलिस ट्रांसपोर्ट नगर थाना पुलिस ने बताया कि अपराधी ने पूछताछ में बताया कि बड़ी बेटी की शादी करनी है और पैसे ना होने की वजह से इस काम मे उतरा. पैसे इकट्ठे किये और बेटी की शादी कर दी. शादी के बाद काम छोड़ मजदूरी करने लगा. अब बेटा जवान हो गया तो उसने ये काम शुरू कर दिया.

बेटी की शादी को पैसे नहीं थे तो तस्करी की, अब बेरोजगार बेटे के लिए शुरू किया ये काम

Pali: जिला पुलिस अधीक्षक गगनदीप सिंगला के निर्देश अवैध मादक पदार्थों और शराब तस्करी के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के तहत ट्रांसपोर्ट नगर थाना पुलिस को लगातार कामयाबी हाथ लग रही. ट्रांसपोर्ट नगर थाना अधिकारी ने बताया कि बीते साढे तीन महीनों में ट्रांसपोर्ट नगर थाना के नेतृत्व में साडे तीन करोड़ की अवैध शराब बरामद की जा चुकी.

यह भी पढ़ें- बुर्के में पहुंची मुस्लिम महिलाओं ने वक्फ बोर्ड के इस फैसले के खिलाफ की नारेबाजी

पुलिस द्वारा जप्त की गई इन शराब की कीमत 3 करोड से ज्यादा बताई जा रही है. सूत्रों के अनुसार शराब तस्करों के गहन पूछताछ में यह शराब हरियाणा से लाकर गुजरात सप्लाई की जानी थी, रामदेवरा मेला और अनेक धार्मिक कार्यक्रमों को देखते हुए शराब तस्कर इस समय सक्रिय ज्यादा रहते हैं. पुलिस को हरियाणा से लाई जा रही शराब के विरुद्ध लगातार कामयाबी हाथ लगी. पुलिस ने बताया कि पुलिस का यह अभियान आगे भी जारी रहेगा पुलिस ट्रांसपोर्ट नगर थाना पुलिस द्वारा लगातार कार्रवाई से शराब तस्करों में हड़कंप मचा हुआ है. एक फेरा करने के लिए कंटेनर चालक को ठसके 50-60 हजार रुपये देते. चालक्क काम इतना ही होता था कि उसे गुजरात में बताए होटल के बाहर ट्रक को ले जाकर खड़ा करना था. एक अनजान आएगा और रुपये देकर चालक को वहां से रवाना कर दिया जाता है. एक चालक की पूछताछ में बताया कि बड़ी बेटी की शादी करनी है और पैसे ना होने की वजह से इस काम मे उतरा. पैसे इकट्ठे किये और बेटी की शादी कर दी. शादी के बाद काम छोड़ मजदूरी करने लगा. अब बेटा जवान हो गया तो पैसे की जरूरत पड़ी. कहां जाएं पैसे लेने. तो फिर वापस इस काम मे आ गया.

Reporter- Subhash Rohiswal

पाली की खबरों के लिए क्लिक करें

 

Trending news