उत्साह उमंग के साथ मनाया गया गुरु पूर्णिमा पर्व, अमृतवाणी का किया पाठ
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1256423

उत्साह उमंग के साथ मनाया गया गुरु पूर्णिमा पर्व, अमृतवाणी का किया पाठ

झुंझुनूं के नवलगढ़ में श्रीराम शरणम् नवलगढ़ द्वारा गुरु पूर्णिमा का महापर्व बड़े उत्साह और उमंग के साथ श्रीराम शरणम् सत्संग भवन विप्र मंडल में मनाया गया. 

उत्साह उमंग के साथ मनाया गया गुरु पूर्णिमा पर्व

Nawalgarh: झुंझुनूं के नवलगढ़ में श्रीराम शरणम् नवलगढ़ द्वारा गुरु पूर्णिमा का महापर्व बड़े उत्साह और उमंग के साथ श्रीराम शरणम् सत्संग भवन विप्र मंडल में मनाया गया. कार्यक्रम की जानकारी देते हुए राम शरणम् के महेश मिश्रा ने बताया कि सभी भक्तजनों ने सामूहिक अमृतवाणी का पाठ किया. 

यह भी पढ़ें- खिरोड़ ठेके के सामने मारपीट मामला, पुलिस ने एक आरोपी को किया गिरफ्तार

उसके बाद भजनों की रसगंगा बही, जिसके अंतर्गत भजन गायक सूर्य प्रकाश चोटिया ने गुरु मेरी पूजा भजन गाया माताओं बहनों ने भजन गाकर अपने गुरु को प्रणाम किया. इस अवसर पर सभी ने गुरु पूर्णिमा गुरु परंपरा को सनातन धर्म की नींव बताया और कहा इसी गुरु के कारण से ही वर्षों से चले आ रहे सनातन धर्म की रक्षा संभव हो पाई है. 

साथ ही गुरु परंपरा भारतीय संस्कृति में अनूठा महत्व है. गुरु पूर्णिमा महोत्सव में पवन चिरानिया, विश्वंभर नाई, मुरली मनोहर चोबदार, प्रज्जवल चिरानियां, महेंद्र मिश्रा, सीताराम घोड़ेला, देवीप्रसाद मिश्रा, राधेश्याम जांगिड़, विमल मिश्रा सहित माताएं और बहने मौजूद रही.

Reporter: Sandeep Kedia

 

Trending news