Holi 2023: होली में अश्लीलता बर्दाश्त नहीं, नवलगढ़ SDM की अगुवाई में महिलाओं ने निकाली बहिष्कार रैली
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1595154

Holi 2023: होली में अश्लीलता बर्दाश्त नहीं, नवलगढ़ SDM की अगुवाई में महिलाओं ने निकाली बहिष्कार रैली

Jhunjhunu Holi 2023: नवलगढ़ में होली के बाद निकाली जाने वाली गैर में अश्लीलता के बहिष्कार को लेकर नवलगढ़ एसडीएम सुमन सोनल की अगुवाई में जागरूकता रैली निकाली गई. 

Holi 2023: होली में अश्लीलता बर्दाश्त नहीं, नवलगढ़ SDM  की अगुवाई में महिलाओं ने निकाली बहिष्कार रैली

Jhunjhunu Holi 2023: नवलगढ़ में होली के बाद निकाली जाने वाली गैर में अश्लीलता के बहिष्कार को लेकर नवलगढ़ एसडीएम सुमन सोनल की अगुवाई में जागरूकता रैली निकाली गई. नवलगढ़ की महिलाओं ने जागरूकता रैली निकालकर नवलगढ़ वासियों को होली है रंगों का त्योहार इसमें अश्लीलता का करें बहिष्कार के नारे लगाकर अश्लीलता बहिष्कार का संदेश दिया.

 एसडीएम सुमन सोनल ने बताया कि चूणा चौक से लेकर नवलगढ़ शहर के विभिन्न मार्गों में गैर में अश्लीलता के बहिष्कार को लेकर महिलाओं के साथ रैली निकालकर अश्लीलता बहिष्कार करने का संदेश दिया गया. गैर में कुछ समाज कंटक अश्लील शब्दों का प्रयोग करते हैं. जो समाज के लिए अशोभनीय है. 

ऐसे में महिलाओं को लेकर गेर जुलूस में अश्लीलता बहिष्कार का संदेश देने को लेकर रैली निकाली गई है. रैली में महिलाओं ने स्लोगन पट्टिकाओं के जरिए आमजन को गैर जुलूस में अश्लीलता बहिष्कार का संदेश दिया. एसडीएम सुमन सोनल ने आमजन से गैर जुलूस में सांप्रदायिक सौहार्द के साथ मनाने की अपील करते हुए कहा कि पूरे रूट की वीडियोग्राफी करवाई जाएगी. जो भी समाज कंटक अश्लीलता या साम्प्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने की कोशिश करेंगे प्रशासन द्वारा उन सख्त कार्रवाई की जाएगी.

Trending news