युवक से हुई मारपीट मामले में नया मोड, खेतड़ी पुलिस पर लगा आरोप
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1207531

युवक से हुई मारपीट मामले में नया मोड, खेतड़ी पुलिस पर लगा आरोप

खेतड़ी पुलिस द्वारा नाकेबंदी के दौरान बुधवार की रात में निजामपुर मोड पर एक युवक से हुई मारपीट प्रकरण में नया मोड़ आ गया है. 

युवक से हुई मारपीट मामले में नया मोड, खेतड़ी पुलिस पर लगा आरोप

Khetri: झुंझुनूं की खेतड़ी पुलिस द्वारा नाकेबंदी के दौरान बुधवार की रात में निजामपुर मोड पर एक युवक से हुई मारपीट प्रकरण में नया मोड़ आ गया है. 

क्षेत्र के जनप्रतिनिधियों ने ब्लॉक कांग्रेस कार्यालय में पूर्व विधायक हजारीलाल गुर्जर की अध्यक्षता में बैठक कर युवक को पुलिस द्वारा पीटने की निंदा की और वक्ताओं ने कहा कि पुलिस ने जमालपुर निवासी धर्मपाल गुर्जर की इतनी पिटाई की कि उसे राजकीय अजीत अस्पताल में भर्ती किया गया. 

इस मौके पर उपस्थित लोगों ने खेतड़ी थानाधिकारी के खिलाफ कार्रवाई करने और इस घटना की जांच की मांग की. इसके पश्चात समस्त जनप्रतिनिधियों ने उपखंड अधिकारी कार्यालय में उपखंड अधिकारी को ज्ञापन देकर इस मामले की जांच करने और थानाधिकारी के खिलाफ मामला दर्ज करने की मांग की. 

इस घटना की जानकारी लेने के लिए उपखंड अधिकारी जयसिंह और डीएसपी बुहाना मुकेश चौधरी राजकीय अजीत अस्पताल गए. वहां पीड़ित राजकीय अजीत अस्पताल के चिकित्सा प्रभारी डॉ. संजय सैनी और जनप्रतिनिधियों से बैठक कर उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया.  

इस संबंध में थानाधिकारी खेतड़ी विनोद सांखला ने बताया कि बुधवार की रात में आईजी के निर्देश पर निजामपुर मोड पर नाकाबंदी थी. उस समय रात में दो लड़के शराब नशे में आए और उनसे रोककर पूछताछ की तो उन्होंने रात में छठी की रात में जाना बताया और पुलिस से अभद्र व्यवहार किया. इस पर रात में उनका मेडीकल करवाकर जमानत पर छोड़ दिया गया. 

इस मौके पर पूर्व प्रधान मदनलाल गुर्जर, सरपंच फोरम के अध्यक्ष प्रकाशचन्द अवाना, छोटेलाल पहलवान, गोकुलचन्द सैनी, हरिराम गोठड़ा, चुन्नीलाल चनेजा, सहीराम बांशियाल, हीरालाल पहलवान, शंकरलाल बीलवा, रामनिवास कालोटा, सुभाष तातीजा, संजयदेव गुर्जर, बीरबल खरखड़ा, सुरेश राजोता, गोपीराम गुर्जर, रामनिवास बांकोटी सहित दर्जनों जनप्रतिनिधि मौजूद थे. 

Reporter- Sandeep Kedia 

यह भी पढे़ंः सोनीपत में मिला सिद्धू मूसेवाला की हत्या का नया सुराग, पंजाब में गैंगवार की आशंका

यह भी पढे़ंः Urfi Javed के मरने की दुआ कर रहे लोग, यह जवाब देकर कर दी सबकी बोलती बंद

अपने जिले की खबर देखने के लिए यहां क्लिक करें

 

Trending news