Surajgarh : पूनियां का कांग्रेस पर बड़ा बयान कहा 2013 से भी बदतर होगें पार्टी के हालात
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1328268

Surajgarh : पूनियां का कांग्रेस पर बड़ा बयान कहा 2013 से भी बदतर होगें पार्टी के हालात

पूनियां ने कहा कि 2013 में कांग्रेस के केवल 21 विधायक जीतकर आए थे. लेकिन उनके दो-तीन कांग्रेसी मित्र, जो मंत्री है. वे खुद स्वीकार कर चुके है, कि 2023 में हम इतने ही जीत पाएंगे.

Surajgarh : पूनियां का कांग्रेस पर बड़ा बयान कहा 2013 से भी बदतर होगें पार्टी के हालात

Surajgarh : राजस्थान के झुंझुनूं के सूरजगढ़ से बीजेपी विधायक सुभाष पूनियां ने कांग्रेस को लेकर बड़ा बयान दिया है. झुंझुनूं के पचेरी खुर्द पंचायत के नावता गांव में ट्यूबवेल उद्घाटन कार्यक्रम में पहुंचे. विधायक सुभाष पूनियां ने कहा है, कि उनके 2023 में कांग्रेस की स्थिति 2013 से भी बदतर होने वाली है.

2013 में कांग्रेस के केवल 21 विधायक जीतकर आए थे. लेकिन उनके दो-तीन कांग्रेसी मित्र, जो मंत्री है. वे खुद स्वीकार कर चुके है, कि 2023 में हम इतने ही जीत पाएंगे कि एक बोलेरो गाड़ी में बैठकर विधानसभा पहुंचेंगे. हालांकि सुभाष पूनियां ने अपने इन मित्रों का नाम नहीं लिया, लेकिन ये जरूर कहा कि ये मानना उनका नहीं है, बल्कि खुद कांग्रेसियों का है.

इससे पहले पूनियां ने पचेरी खुर्द के नावता गांव में बाबा सिद्ध मंदिर के पास ट्यूबवैल का उद्घाटन किया. कार्यक्रम में पूर्व प्रधान नीता यादव समेत अन्य भाजपा नेता मौजूद रहे. इस मौके पर विधायक ने कहा कि पूरे राजस्थान में सूरजगढ़ विधानसभा की तरफ से विधानसभा के अंदर क्षेत्र की समस्याओं को लेकर सबसे ज्यादा मांग केवल उन्होंने रखी है और सरकार ना होते हुए भी सूरजगढ़ बुहाना में कॉलेज खुलवाया है.

वहीं सूरजगढ़ में न्यायालय भी खुलवाया गया है. पूर्व प्रधान नीता यादव ने कहा कि ऐसी सरकार आज तक नहीं देखी. घोटाले के सिवा और कुछ नहीं कर रही. रीट से लेकर अनेक परीक्षाओं में घोटाले को लेकर उन्होंने सरकार पर तंज कसा और कहा कि मुख्यमंत्री का एक पैर दिल्ली में दूसरा राजस्थान में रहता है एक नेता दिल्ली जाता है तो फिर दूसरा राजस्थान आ जाता है. 

इस अवसर पर पूर्व सरपंच विक्रम सिंह, अमीलाल बोहरा, कैलाश यादव, ईश्वर शर्मा नावता की ढाणी, मनोज मेघवाल, जगमाल यादव, पूर्व सरपंच कंवर सिंह, पूर्व सरपंच फूल सिंह, सरपंच सुनीत यादव, महावीर, पूर्व सरपंच जसवंत यादव रवि यादव मनीराम शहद दयाराम, शीशराम यादव, सत्यवीर दोहराता पचेरी मंडल अध्यक्ष सीताराम प्रजापत आदि अनेक संख्या में भाजपा कार्यकर्त्ता मौजूद थे.

झुंझुनूं के खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खबरें

बेहद खास है जायल में बनी, मामा की चुनड़ी, शेखावटी तक है मांग

Trending news