Jhunjhunu Crime News: प्रेम प्रसंग में ममेरे भाई बना हत्यारा,नवलगढ़ पुलिस का बड़ा खुलासा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2154849

Jhunjhunu Crime News: प्रेम प्रसंग में ममेरे भाई बना हत्यारा,नवलगढ़ पुलिस का बड़ा खुलासा

Jhunjhunu Crime News:राजस्थान के झुंझुनूं की नवलगढ़ पुलिस ने एक मार्च को झाझड़ गांव में मिली लाश के मामले में राजफाश करते हुए मृतक के ही ममेरे भाई को गिरफ्तार कर लिया है.कमल ने पुलिस को बताया कि उसके आकाश की पत्नी के साथ अवैध संबंध थे. 

Jhunjhunu crime news

Jhunjhunu Crime News:राजस्थान के झुंझुनूं की नवलगढ़ पुलिस ने एक मार्च को झाझड़ गांव में मिली लाश के मामले में राजफाश करते हुए मृतक के ही ममेरे भाई को गिरफ्तार कर लिया है. मामले का खुलासा करते हुए एसपी राजर्षि राज वर्मा ने बताया कि एक मार्च को बसावा निवासी 30 वर्षीय युवक आकाश की संदिग्ध हालातों में लाश झाझड़ गांव में मिली थी. जिसके बाद पुलिस ने परिजनों की रिपोर्ट पर हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी. 

पहले नवलगढ़ बुलाकर पिलाई शराब
जांच में मृतक आकाश के मामा का बेटा, यानि कि ममेरे भाई पुरोहितों का बास तन बाय निवासी कमल की भूमिका संदिग्ध लगी. जिस पर पुलिस ने कमल से पूछताछ की तो आरोपी ने अपना जुर्म कबूल लिया. इसके बाद पुलिस पूछताछ में कमल ने चौंकाने वाला खुलासा करते हुए हत्या के कारणों को बताया. कमल ने पुलिस को बताया कि उसके आकाश की पत्नी के साथ अवैध संबंध थे. 

मृतक की पत्नी के साथ थे आरोपी के अवैध संबंध
आकाश इन अवैध संबंधों में रोड़ा बन रहा था.इसलिए उसने घटना के दिन पहले तो आकाश को नवलगढ़ बुलाया. जहां दोनों ने जमकर शराब पी. इसके बाद जब अधिक शराब पीने से आकाश बेसुध हो गया तो उसे अपने साथ ले गया. झाझड़ गांव के पास उसने आकाश की गला दबाकर हत्या कर दी और मौके से चला गया. 

अवैध संबंधों में रोड़ा था आकाश, इसलिए गला घोंटकर मारा
एसपी राजर्षि राज वर्मा ने बताया कि फिलहाल आरोपी से पूछताछ की जा रही है.वहीं अभी तक की पूछताछ में मृतक की पत्नी की इस हत्या में कोई भूमिका सामने नहीं आई है.फिर भी मामले की तहकीकात लगातार जारी है. हत्या में काम लिए गए सामान को भी जब्त किया जाएगा. 

आपको बता दें कि इस घटना के बाद एसपी राजर्षि राज वर्मा ने नवलगढ़ डीएसपी और सीआई के नेतृत्व में विशेष टीम का गठन किया था. जिसने विभिन्न पहलुओं की जांच करते हुए आरोपी को धर दबोचा है.

यह भी पढ़ें:Lok Sabha Election 2024:वैभव गहलोत के पोस्टर पर छिड़ा विवाद, टिकट मिलते ही भड़के कांग्रेसी नेता गोविंद पटेल कहा-डोटासरा का फोटो...

 

Trending news