Lok Sabha Election 2024:वैभव गहलोत के पोस्टर पर छिड़ा विवाद, टिकट मिलते ही भड़के कांग्रेसी नेता गोविंद पटेल कहा-डोटासरा का फोटो...
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2154821

Lok Sabha Election 2024:वैभव गहलोत के पोस्टर पर छिड़ा विवाद, टिकट मिलते ही भड़के कांग्रेसी नेता गोविंद पटेल कहा-डोटासरा का फोटो...

Lok Sabha Election 2024:राजस्थान में लोकसभा चुनाव नजदीक आते ही कांग्रेस और भाजपा के कई दिग्गज नेता पार्टी बदलने में जुटे है को सुर्खिया बन रही है. वहीं गुटबाजी की चर्चाएं भी जोरों पर है. अब नई चर्चा कांग्रेस में छिड़ गई .

Lok Sabha elections 2024

Lok Sabha Election 2024:राजस्थान में लोकसभा चुनाव नजदीक आते ही कांग्रेस और भाजपा के कई दिग्गज नेता पार्टी बदलने में जुटे है को सुर्खिया बन रही है. वहीं गुटबाजी की चर्चाएं भी जोरों पर है. अब नई चर्चा कांग्रेस में छिड़ गई . वजह है पूर्व सीएम अशोक गहलोत के बेटे वैभव को लेकर. वैभव को पार्टी ने जालौर सिरोही से प्रत्याशी बनाया है. वैभव गहलोत के प्रचार के पोस्टर से कांग्रेस में ही विवाद उपज गया है. 

राजस्थान कांग्रेस में वैभव गहलोत के पोस्टर पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं में सोशल मीडिया पर विवाद भी छिड़ गया है. जालौर-सिरोही से कांग्रेस के लोकसभा प्रत्याशी एवं पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बेटे वैभव गहलोत की ओर से लोकसभा प्रत्याशी बनने पर कांग्रेस शीर्ष नेताओं का आभार जताने के लिए लगाए गए पोस्टर में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा की फोटो नहीं लगाने पर सोशल मीडिया x पर विवाद छिड़ गया.

दरसल कांग्रेस लोकसभा प्रत्याशी वैभव गहलोत के पोस्टर में पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा की फोटो नहीं होने पर सीकर जिला कांग्रेस प्रवक्ता गोविंद पटेल ने विरोध जताते हुए x पर लिखा पीसीसी चीफ डोटासरा का फोटो नहीं लगाने का क्या मतलब ?, कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा की फोटो पोस्टर में नहीं होना कहां तक सही है?

 संगठन सबसे पहले है और आपके पोस्टर में प्रदेश अध्यक्ष का फोटो नहीं होने शोभनीय है क्या? जिला कांग्रेस प्रवक्ता गोविंद पटेल के x पर कमेंट करने कर के बाद लगातार सोशल मीडिया पर बवाल मचा हुआ है और कार्यकर्ता व आमजन मामले को लेकर अपनी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

जिला कांग्रेस प्रवक्ता गोविंद पटेल ने मामले में जानकारी देते हुए कहा कि बीते दिन जालौर-सिरोही से वैभव गहलोत को पार्टी ने कांग्रेस से लोकसभा का टिकट दिया गया था उसके बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लगाई थी जिसमें राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खडगे, सोनिया, गांधी राहुल गांधी व पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की फोटो लगाई गई थी. लेकिन कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा की उसमें फोटो नहीं लगाई गई.

उसके बाद आज फिर वैभव गहलोत की ओर से सोशल मीडिया x पर पोस्ट डाली गई जिसमें सब की फोटो थी लेकिन कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा की फोटो आज भी नदारत थी. पटेल ने कहा कांग्रेस पार्टी का कार्यकर्ता और जिले का प्रवक्ता होने के नाते मेरी नैतिक जिम्मेदारी थी कि यह सवाल मैं उठाऊं और उनसे यह पूछूं. 

उन्होंने कहा कांग्रेस राजस्थान में गोविंद सिंह डोटासरा के नेतृत्व में चुनाव लड़ रही है ऐसे में भाजपा जो 400 पर का सपना देख रही है उसको कैसे रोका जाएगा और जो भाजपा को हराने का हम संकल्प ले रहे हैं वह कैसे पूरा हो पायेगा. 

राजस्थान के युवाओं में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा का एक अलग ही क्रेज है. डोटासरा का राजस्थानी भाषा में बोलने का लेहजा (तरीका) जनता को अच्छा लग रहा है. ऐसे में गोविंद सिंह डोटासरा का फोटो सोशल मीडिया पोस्ट पर नहीं होना क्या सही है क्या ? यही सवाल मैंने वैभव गहलोत से पूछा है.

यह भी पढ़ें:Lok Sabha Election 2024: कांग्रेस की सूची के बाद बीजेपी बदलेगी रणनीति!शेष सिटों को लेकर शुरू हुआ मंथन

 

Trending news