झुंझुनूं: लावारिस हालत में मिला शव, छह दिन बाद हुई शिनाख्त, घर से मजदूरी के लिए निकला था
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1788701

झुंझुनूं: लावारिस हालत में मिला शव, छह दिन बाद हुई शिनाख्त, घर से मजदूरी के लिए निकला था

Jhunjhunu Crime: राजस्थान के झुंझुनूं के बबाई थाना क्षेत्र के नोरंगपुरा में लावारिस हालत में मिले शव की छह दिन बाद शिनाख्त हो पाई है. मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का मौका मुआयना किया तो शव पूरी तरह से क्षत-विक्षत पाया गया तथा शिनाख्त की के प्रयास को लेकर परिजनों की तलाश की गई.

झुंझुनूं: लावारिस हालत में मिला शव, छह दिन बाद हुई शिनाख्त, घर से मजदूरी के लिए निकला था

Jhunjhunu Crime: राजस्थान के झुंझुनूं के बबाई थाना क्षेत्र के नोरंगपुरा में लावारिस हालत में मिले शव की छह दिन बाद शिनाख्त हो पाई है. गुरुवार को पुलिस ने परिजनों की मौजूदगी में खेतड़ी के उप जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाया गया है. थानाधिकारी सरदारमल यादव ने बताया कि नोरंगपुरा के बूढ वाले बालाजी मंदिर के पास बने तिबारे में एक शव पड़ा होने की सूचना मिली थी.

नोरंगपुरा में लावारिस हालत में मिले शव

जिस पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का मौका मुआयना किया तो शव पूरी तरह से क्षत-विक्षत पाया गया तथा शिनाख्त की के प्रयास को लेकर परिजनों की तलाश की गई. पुलिस द्वारा चार दिन तक मृतक के परिजनों की तलाश की गई ,लेकिन परिजनों का कोई सुराग नहीं मिल पाया. जिस पर पुलिस ने संबंधित आसपास के थाना क्षेत्रों में सूचना भेजी गई व सोशल मीडिया पर मृतक के शव की शिनाख्त के प्रयास किए गए.

शव पूरी तरह से क्षत-विक्षत पाया गया

सेफ्रागुवार निवासी किशन लाल ने थाने में उपस्थित होकर बताया कि उसका बड़ा भाई प्रकाशचंद 14 जुलाई को घर से मजदूरी के लिए पचेरी के लिए निकला था, लेकिन वह पचेरी नहीं पहुंचा और घर भी वापस नहीं आया. जिस पर पुलिस ने एक लावारिस शव होने की जानकारी देकर परिजनों से शव की शिनाख्त करवाई तो मृतक की पहचान हो पाई.

ये भी पढ़ें- अलवर में गैंगस्टर 'लादेन' का ये शार्प शूटर कर देता काम तमाम, कत्ल का ये था 'सावन' प्लान

थानाधिकारी ने बताया कि मृतक के शव का खेतड़ी के उप जिला अस्पताल में मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया गया है पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया तथा परिजनों की ओर से दी जाने वाली रिपोर्ट को दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी.

Trending news