अलवर में गैंगस्टर 'लादेन' का ये शार्प शूटर कर देता काम तमाम, कत्ल का ये था 'सावन' प्लान
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1788437

अलवर में गैंगस्टर 'लादेन' का ये शार्प शूटर कर देता काम तमाम, कत्ल का ये था 'सावन' प्लान

Sharp shooter of gangster vikram Laden Arrest: राजस्थान के अलवर जिले के बहरोड सदर थाने के इंचार्ज जितेंद्र सिंह शेखावत ने बताया कि बहरोड़ के जैनपुरबासस गांव में तीन बदमाश गैंगस्टर रहे जसराम गुर्जर के भाई जगराम की हत्या करने की फिराक में आए थे जिनको ग्रामीणों पकड़ लिया है. पकड़े गए आरोपियों ने बताया कि गैंगस्टर विक्रम लादेन के द्वारा उनको जगराम की हत्या करने के लिए भेजा है. 

बहरोड़ में हत्या का प्लान फेल.

Sharp shooter of gangster vikram Laden Arrest, Alwar Crime: राजस्थान के अलवर जिले के बहरोड में गैंगस्टर रहे जसराम गुर्जर के भाई जगराम की हत्या करने आए बदमाश ग्रामीणों के हत्थे चढ़ गए. जिसके बाद ग्रामीणों के द्वारा पूरे मामले की जानकारी बहरोड पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों बदमाशों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है.

बहरोड़ में हत्या करने पहुंचा गैंगस्टर विक्रम लादेन का शूटर

बहरोड सदर थाने के इंचार्ज जितेंद्र सिंह शेखावत ने बताया कि बुधवार शाम को फोन के जरिए सूचना मिलेगी बहरोड़ के जैनपुरबासस गांव में तीन बदमाश गैंगस्टर रहे जसराम गुर्जर के भाई जगराम की हत्या करने की फिराक में आए थे जिनको ग्रामीणों पकड़ लिया है.

बदमाश ग्रामीणों के हत्थे चढ़ गये

हम मौके पर पहुंचे और तीनों बदमाशों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी. वहीं तीनों पकड़े गए आरोपी नाबालिक हैं. साथ ही पुलिस ने मोके से एक पिस्टल कारतूस व कारतुस बरामद किए है. पकड़े गए आरोपियों ने बताया कि गैंगस्टर विक्रम लादेन के द्वारा उनको जगराम की हत्या करने के लिए भेजा है लेकिन उससे पहले ही ग्रामीणों की पकड़ में आ गए.

तीनों नाबालिक शार्प शूटर

आपको बता दे की गैंगस्टर रहे जसराम गुर्जर और गैंगस्टर विक्रम लादेन के बीच पिछले कई सालों से आपसी दुश्मनी थी. दोनों ही गैंग एक दूसरे पर कई बार हमला कर चुकी थी, लेकिन 2019 में लादेन गैंग के द्वारा जसराम गुर्जर की शिवरात्रि के दिन गोली मारकर हत्या कर दी थी.

2019 में लादेन गैंग के द्वारा जसराम गुर्जर की शिवरात्रि के दिन गोली मारी

जिसके बाद जसराम गैंग भी विक्रम लादेन की हत्या करना चाहती थी और 6 महीने पहले बहरोड़ के जिला अस्पताल में बदमाश विक्रम का मेडिकल कराने के दौरान जसराम गैंग ने उस पर फायरिंग कर दी थी जिससे लादेन बाल-बाल बच गया था. उसी का बदला लेने के लिए विक्रम लादेन जसराम गुर्जर के भाई की हत्या करना चाहता था. पुलिस पकड़े गए आरोपी से पूछताछ कर रही है साथ ही जांच के बाद ही पूरे मामले का खुलासा हो सकेगा.

राजस्थान में 30 से ज्यादा संगीन मामले

बता दें कि विक्रम गुर्जर उर्फ लादेन पर राजस्थान में 30 से ज्यादा संगीन मामले दर्ज हैं. पुलिस मुख्यालय ने उस पर 25 हजार रुपए का इनाम घोषित किया है. गैंगस्टर पपला गुर्जर उसे अपराध की दुनिया में लाया था, लेकिन अब उसी से रंजिश है. चीकू गैंग और लादेन गैंग के बीच वर्चस्व की जंग चल रही है. विक्रम गुर्जर ने बसपा नेता जयराम पटेल की हत्या कर धाक कायम की थी. अलवर अस्पताल में पपला गुर्जर के शूटर्स ने उस पर गोलियां भी बरसाई थी, लेकिन वो बच निकला था.

ये भी पढ़ें- Manipur मामले पर केंद्रीय मंत्री Anurag Thakur बयान, कहा- देश को शर्मसार करने वाली घटना, राजस्थान को लेकर बोली ये बात

बदमाश विक्रम उर्फ लादेन अपनी खुद की गैंग 

बदमाश विक्रम उर्फ लादेन अपनी खुद की गैंग संचालित करता है जो राजस्थान के जिले अलवर, भिवाडी, भरतपुर कोटपूतली जयपुर जयपुर ग्रामीण एवं दिल्ली, गुडगांव, हरियाणा में सक्रिय है. उक्त आरोपित पपला गैंग का विरोधी है जो अपना वर्चस्व बनाये रखने के लिये एवं आपसी रंजीश के कारण दोनों गैंगों में गैंगवार की संभावना बनी रहती है. 

Trending news