Jhunjhunu: चनाना चौकी प्रभारी पर कार्रवाई की मांग, जानें क्या है पूरा मामला
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1254909

Jhunjhunu: चनाना चौकी प्रभारी पर कार्रवाई की मांग, जानें क्या है पूरा मामला

धरने पर चिड़ावा थानाधिकारी इंद्रप्रकाश द्वारा 2 दिन में कार्रवाई के आश्वासन के बाद ग्रामीणों ने धरना हटा लिया था. 

Jhunjhunu: चनाना चौकी प्रभारी पर कार्रवाई की मांग, जानें क्या है पूरा मामला

Jhunjhunu: झुंझुनूं के चिड़ावा थाने की चनाना चौकी द्वारा 8 जुलाई की गई कार्रवाई के विरोध में एक बार फिर चनाना के ग्रामीणों ने अनिश्चितकालीन धरना शुरू कर दिया है. ग्रामीणों ने 8 जुलाई को पुलिस द्वारा की गई कार्रवाई के विरोध में 9 जुलाई को चौकी परिसर के सामने धरना दिया था.

धरने पर चिड़ावा थानाधिकारी इंद्रप्रकाश द्वारा 2 दिन में कार्रवाई के आश्वासन के बाद ग्रामीणों ने धरना हटा लिया था. मगर 2 दिन बाद कार्रवाई नहीं होने से नाराज ग्रामीणों ने एक बार फिर चनाना चौकी प्रभारी को हटाने की मांग को लेकर धरना शुरू कर दिया है.

ग्रामीण राजकुमार ने बताया कि पुलिस द्वारा की गई कार्रवाई द्वेषतापूर्ण हैं. ग्रामीणों पर झूठा मुकदमा बनाया गया है. पुरानी बस्ती के सामुदायिक भवन में सोसाइटी का सामान रहता है. शादी विवाह में काम में आने में सारा सामान रहता है. वहां लोग बैठकर आपस में चर्चा करते रहते हैं.

चौकी प्रभारी ने द्वेषतापूर्ण कार्रवाई की है जो निंदनीय है. 9 जुलाई को धरने में ग्रामीणों के साथ हुई वार्ता में उच्च अधिकारियों ने आश्वासन दिया था कि चौकी प्रभारी और पुलिसकर्मी को चौकी से हटा दिया जाएगा. साथ ही जो मुकदमा दर्ज किया गया है उसकी जांच करवा कर उसे वापस लिया जाएगा. मगर 2 दिन बीतने के बाद भी पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की गई है. जिसको लेकर ग्रामीणों में आक्रोश है और ग्रामीणों ने दोबारा धरना शुरू कर दिया है.

Reporter-Sandeep Kedia

यह भी पढ़ें - 

इस पंचायत की सरपंच के खिलाफ पेश अविश्वास प्रस्ताव पास, गिरे 6 में से 5 मत

अपने जिले की सभी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Trending news