झुंझुनूं: मंड्रेला में डॉ.नेहरा अस्पताल पर लापरवाही का आरोप,परिजनों ने किया प्रदर्शन, जानें पूरा मामला
Advertisement

झुंझुनूं: मंड्रेला में डॉ.नेहरा अस्पताल पर लापरवाही का आरोप,परिजनों ने किया प्रदर्शन, जानें पूरा मामला

Jhunjhunu: झुंझुनूं से इस वक्त की बड़ी खबर मिल रही है. झुंझुनूं के मंड्रेला में स्थित डॉ. नेहरा मल्टी स्पेशलिटी हॉस्पिटल के चिकित्सकों पर लापरवाही का आरोप लगा है. एक महिला की मौत के बाद यह आरोप लगा है.

 

झुंझुनूं: मंड्रेला में डॉ.नेहरा अस्पताल पर लापरवाही का आरोप,परिजनों ने किया प्रदर्शन, जानें पूरा मामला

Jhunjhunu: झुंझुनूं के मंड्रेला में डॉ.नेहरा अस्पताल पर लापरवाही का आरोप लगाया गया है. मामले को लेकर परिजन नाराज हैं. अस्पताल के बाहर प्रदर्शन कर रहे हैं.जिसके बाद परिजनों ने शव लेने से इंकार कर दिया है, तो वहीं सैंकड़ों की संख्या में ग्रामीण अस्पताल के बाहर धरना देकर बैठ गए हैं. जानकारी के मुताबिक चूरू जिले की नौरगपुरा की एक महिला इलाज कराने के लिए सोमवार सुबह डॉ. नेहा मल्टी स्पेशिलिटी अस्पताल आई थी.

जिसे चिकित्सकों ने भर्ती कर लिया और शाम तक इस महिला की मौत हो गई. मौत होने के बाद परिजनों ने हंगामा कर दिया और शव लेने से इंकार कर दिया. परिजनों का आरोप है कि अस्पताल के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जाए. क्योंकि महिला खुद चलकर अस्पताल आई और अस्पताल के चिकित्सकों ने गलत इलाज दिया.

जिसके कारण महिला की तबियत ज्यादा बिगड़ गई और मौत हो गई. परिजनों व ग्रामीणों ने मांग की है कि महिला के शव का पोस्टमार्टम मेडिकल बोर्ड से कराया जाए. जिसमें उनके भी लोग शामिल हो. इसके अलावा अस्पताल प्रबंधन के खिलाफ 302 का मामला दर्ज किया जाए.

साथ ही साथ सभी चिकित्सकों की डिग्रियों की भी जांच की जाए. मौके पर परिजनों के साथ सैंकड़ों की संख्या में ग्रामीण मौजूद है। जो अस्पताल के खिलाफ नारेबाजी कर रहे है. इधर स्थिति को देखते हुए मंड्रेला और पिलानी पुलिस मौके पर मौजूद है. इससे पहले चिड़ावा डीएसपी सुरेश शर्मा, पिलानी सीआई रणजीत सेवदा तथा मंड्रेला एसएचओ सत्यनारायण ने परिजनों को समझाने की कोशिश की.

लेकिन परिजन अपनी मांगों को लेकर अड़े हुए हैं. परिजनों का यहां तक आरोप है कि पूर्व में भी डॉ. नेहरा मल्टी स्पेशिलिटी अस्पताल में ईलाज में लापरवाही के कारण कई मौत हो गई है. इस मामले में भी अभी अस्पताल प्रबंधन की ओर से कोई भी प्रतिक्रिया नहीं आई है.

ये भी पढ़ें- शेखावत बोले- राजस्थान में भाजपा की सरकार बनना उतना ही जरुरी जितना सूर्य का उदय होना

 

 

Trending news