झुंझुनूं: राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के दिन सार्वजनिक अवकाश की उठी मांग,विधायक धर्मपाल गुर्जर को सौंपा ज्ञापन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2047761

झुंझुनूं: राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के दिन सार्वजनिक अवकाश की उठी मांग,विधायक धर्मपाल गुर्जर को सौंपा ज्ञापन

Jhunjhunu news:  राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के दिन सार्वजनिक अवकाश घोषित करने की मांग.विश्व मानव अधिकार सुरक्षा संघ ने खेतड़ी विधायक धर्मपाल को सौंपा ज्ञापन.विधायक धर्मपाल गुर्जर को प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री के नाम सौंपा ज्ञापन.

राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा

Jhunjhunu news:  राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के दिन सार्वजनिक अवकाश घोषित करने की मांग.विश्व मानव अधिकार सुरक्षा संघ ने खेतड़ी विधायक धर्मपाल को सौंपा ज्ञापन.विधायक धर्मपाल गुर्जर को प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री के नाम सौंपा ज्ञापन.सनातन धर्म प्रेमियों ने दीपावली जैसा दीपोत्सव भी मानने की रखी मांग.विधायक ने कहा- धर्म प्रेमियों की बात को पीएम और सीएम तक पहुंचाएंगे .

विधायक धर्मपाल को सौंपा ज्ञापन
22 जनवरी को अयोध्या में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा की तैयारीयां अपने पूरे परवान पर है. गांव गाँव अयोध्या से आये अक्षत और पत्र का वितरण कर कार्यक्रम का न्यौता दिया जा रहा हैं . सनातन प्रेमी इस दिन को देश भर में दुसरे दीपोत्सव के रूप में मनाएंगे . इसी को लेकर खेतड़ी के बडा़ऊ ग्राम के ग्रामीणों व सनातन धर्म प्रेमियों ने विश्व मानव अधिकार सुरक्षा संघ के प्रदेश अध्यक्ष फतेह सिंह बडा़ऊ के नेतृत्व में प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री के नाम खेतड़ी विधायक धर्मपाल गुर्जर को सार्वजनिक व राजकीय अवकाश घोषित करने की मांग को लेकर ज्ञापन सौंपा .

22 जनवरी को अयोध्या में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा 
 प्रदेशाध्यक्ष फतेह सिंह ने बताया कि अयोध्या में रामलीला के विराजमान होने व भव्य राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा को लेकर पूरे देश में खुशी की लहर है इसको लेकर सभी देशवासी अपने-अपने स्तर पर तैयारी में जुटे हुए हैं. 22 जनवरी को सार्वजनिक राजकीय व अवकाश की घोषणा राज्य व केंद्र सरकार करें इसके लिए विधायक धर्मपाल गुर्जर को ज्ञापन सौंपा है.

भव्य राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा
 वही खेतड़ी विधायक धर्मपाल गुर्जर ने बताया कि सनातन धर्म प्रेमियों ने 22 जनवरी को भव्य राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के लिए सार्वजनिक व राजकीय अवकाश घोषित करने की मांग की है. सनातन धर्म प्रेमियों और ग्रामीणों की भावनाओं को ध्यान में रखते हुए ज्ञापन मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री तक पहुंचाऊगा .

यह भी पढ़ें:बांसवाड़ा में उपखंड अधिकारी के सामने परेशान किसान ने आत्मदाह का किया प्रयास,शिविर में मचा हड़कंप

Trending news