झुंझुनूं: शराब ठेके पर लूट और फायरिंग का मामला, पुलिस के हत्थे चढ़े 2 बदमाश
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1783440

झुंझुनूं: शराब ठेके पर लूट और फायरिंग का मामला, पुलिस के हत्थे चढ़े 2 बदमाश

झुंझुनूं न्यूज: शराब ठेके पर लूट और फायरिंग के मामले में पुलिस के हत्थे 2 बदमाश चढ़े हैं. आरोपियों पर विभिन्न थानों में करीब एक दर्जन मामले दर्ज हैं. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है.

झुंझुनूं: शराब ठेके पर लूट और फायरिंग का मामला, पुलिस के हत्थे चढ़े 2 बदमाश

Khetri, Jhunjhunu: झुंझुनूं के खेतड़ी नगर थाना इलाके के मानोता नदी शराब ठेके पर व केसीसी टाउनशिप के आवासीय क्वार्टर में फायरिंग करने के मुख्य दोनों आरोपियों को पुलिस करीब 20 दिन बाद गिरफ्तार करने में कामयाब हुई.

फरार चल रहे थे आरोपी

आरोपी वारदात के बाद से ही फरार चल रहे थे. जिस पर पुलिस की ओर से ईनाम भी घोषित कर रखा था. थानाधिकारी अजय सिंह शेखावत ने बताया कि मानोता निवासी खेतड़ीनगर थाने के हिस्ट्रीशीटर धर्मेंद्र उर्फ धर्मा गुर्जर व यादराम मेघवाल अपने दो तीन अन्य साथियों के साथ 23 जून रात्रि के समय शराब ठेके के अंदर घुसकर सेल्समैन के साथ मारपीट कर रुपए छीन लिए थे.

वहीं ठेके के बाहर खड़ी कैंपर गाड़ी व आवासीय क्वार्टर में खड़ी स्कॉर्पियो गाड़ी पर फायरिंग की वारदात को अंजाम देकर मौके से से फरार हो गए थे. इस संबंध में अमीलाल गुर्जर ने दो नामजद सहित दो-तीन अन्य के खिलाफ मामला दर्ज करवाया था. आरोपियों को गिरफ्तार करने को लेकर पुलिस की टीमें लगातार उनके संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही थी. लेकिन शातिर बदमाश लगातार ठिकाने बदल रहे थे. 

पुलिस ने दी बदमाशों के ठिकानों पर दबिश

पुलिस द्वारा हिस्ट्रीशीटर धर्मेंद्र उर्फ धर्मा पर 15 हजार रुपए व यादराम पर पांच हजार रुपए का ईनाम घोषित किया. आरोपियों को गिरफ्तार करने को लेकर एसपी श्याम सिंह के निर्देश पर विशेष टीमों का गठन किया गया और जयपुर स्थित आसपास के क्षेत्र में आरोपियों के संभावित ठिकानों पर दबिश दी गई. 

इसी दौरान मुखबिर के जरिए पुलिस को सूचना मिली कि मानोता शराब ठेके पर फायरिंग के आरोपी मानोता खुर्द निवासी हिस्ट्रीशीटर धर्मेंद्र उर्फ धर्मा झुंझुनूं आया हुआ हैं. 

पुलिस ने की घेरा बंदी, आरोपी गिरफ्तार

सूचना पर पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर दबिश दी तो आरोपी धर्मेंद्र उर्फ धर्मा ने पुलिस को देख कर छत पर से कूद कर भागने का प्रयास किया. आरोपी को घेरा बंदी कर गिरफ्तार किया. छत से कूदने के कारण उसके पांव में चोट लगी. इसी प्रकार यादराम पुत्र हेमराज मेघवाल को सिंघाना बाईपास सर्किल गिरफ्तार किया. 

थानाधिकारी ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी धर्मेंद्र उर्फ धर्मा खेतड़ीनगर थाने का हिस्ट्रीशीटर है, जिसके खिलाफ खेतड़ी नगर, पाटन, खेतड़ी, पचेरी कलां में आर्म्स एक्ट, मारपीट, लूट के करीब 11 मामले दर्ज हैं. थानाधिकारी ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों से गहनता से पूछताछ की जा रही है तथा और भी वारदातें खुलने की संभावना है.

ये भी पढें..

Rajasthan: BJP का आंदोलन का पोस्टर हुआ लॉन्च, बोले जेपी नड्डा 'कांग्रेस मां बेटे की पार्टी, गहलोत-पायलट सब कॉन्ट्रैक्ट पर...

कांग्रेस ने RPSC को बनाया भ्रष्टाचार का अड्डा, केसावत कैसे कई कांग्रेसी हैं शामिल - CP जो

Trending news