झुंझुनूं न्यूज: बाकरा रोड पर युवक द्वारा खुद का गला काटने का मामला,पीहर से आई पत्नी शबाना
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2076088

झुंझुनूं न्यूज: बाकरा रोड पर युवक द्वारा खुद का गला काटने का मामला,पीहर से आई पत्नी शबाना

Jhunjhunu News: बाकरा रोड पर युवक द्वारा खुद का गला काटने का मामला.घटना से कुछ देर पहले ही ससुराल से आया था मृतक युवक.पुलिस ने शव का मेडिकल बोर्ड से करवाया पोस्टमार्टम.शहर कोतवाल राममनोहर ने कहा, मामले की जांच करेंगे.

 

झुंझुनूं न्यूज: बाकरा रोड पर युवक द्वारा खुद का गला काटने का मामला,पीहर से आई पत्नी शबाना

Jhunjhunu News: राजस्थान के झुंझुनूं शहर के वार्ड नंबर 18 इस्लाम नगर बाकरा रोड पर कल शाम को एक युवक द्वारा खुद का ही गला काटकर आत्महत्या के मामले में पुलिस को मृतक की पत्नी ने रिपोर्ट दी है. जिसके बाद पुलिस ने आज बीडीके अस्पताल में मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है. इस मामले में एक और बात सामने आई है कि घटना के कुछ देर पहले ही मृतक युवक इमरान अपने ससुराल मुकुंदगढ़ से वापिस आया था.

घर में रखे एक चाकू से अपना गला काट लिया

 दरअसल उसकी पत्नी शबाना पिछले चार-पांच दिनों से अपने सात साल के बेटे के साथ पीहर मुकुंदगढ़ गई हुई थी. मृतक इमरान भी कल शाम को मुकुंदगढ़ में अपनी पत्नी और बच्चे से मिलकर आया था. आते ही उसने अपने घर का गेट बंद किया और घर में रखे एक चाकू से अपना गला काट लिया.

 आत्महत्या के कारणों की जांच करेंगे

गला काटने के बाद आई आवाज से पड़ौसी दीवार फांदकर घर में घुसे और इमरान को अस्पताल पहुंचाया. लेकिन चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया था. शहर कोतवाल राममनोहर ने बताया कि आत्महत्या के कारणों की जांच करेंगे, फिलहाल पत्नी शबाना ने रिपोर्ट दी है. जिसमें जांच की बात कही गई है.घटना के बाद परिजनों में हड़कंप मच गया है. आखिर क्यों मृतक ने ऐसा जानलेवा कदम उठाया है. इसको लेकर पुलिस कई एंगल से मामले की जांच कर रही है. 

ये भी पढ़ें- Rajasthan breaking: नियुक्ति आदेश में लिखा नई पेंशन योजना होगी लागू,अफसरों से हुई गड़बड़ी,विभाग ने जारी किया संसोधन

 

Trending news