Jhunjhunu News: रेहड़ी के सामने अंगूर और केले खरीदने के लिए रुके सीएम भजनलाल,CP जोशी संग पिया गन्ने का ज्यूस
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2166301

Jhunjhunu News: रेहड़ी के सामने अंगूर और केले खरीदने के लिए रुके सीएम भजनलाल,CP जोशी संग पिया गन्ने का ज्यूस

Jhunjhunu News:मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा अपनी सादगी के लिए अलग ही पहचान बनाए हुए है. वे कहीं भी जाते है तो थड़ी पर बैठकर चाय पीने और रेहड़ी से सामान खरीदकर खाने की तस्वीरें काफी सामने आती है.केले और अंगूर के 180 रूपए का डिजीटल भुगतान किया. 

Jhunjhunu News

Jhunjhunu News:मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा अपनी सादगी के लिए अलग ही पहचान बनाए हुए है. वे कहीं भी जाते है तो थड़ी पर बैठकर चाय पीने और रेहड़ी से सामान खरीदकर खाने की तस्वीरें काफी सामने आती है. इस बार नई और ताजा तस्वीर सामने आई है झुंझुनूं से. 

दरअसल झुंझुनूं में कलस्टर बैठक और कोर कमेटी की बैठक में शामिल होने के बाद मुख्यमंत्री झुंझुनूं हवाई पट्टी के लिए जा रहे थे तो उन्होंने अचानक रेलवे स्टेशन के पास एक फलों की रेहड़ी देखकर अपने काफिले को रूकवा लिया. उन्होंने खुद गाड़ी से उतरकर रेहड़ी वाले से केले और अंगूर खरीदे और यूपीआई, यानि कि केले और अंगूर के 180 रूपए का डिजीटल भुगतान किया. 

इसके बाद इसी रेहड़ी के पास गन्ने का ज्यूस निकाला जा रहा था. मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा गन्ने के ज्यूस वाले के पास भी पहुंचे और उन्होंने अपने साथ-साथ भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी और प्रदेश सह प्रभारी विजया राहटकर के अलावा अपने सभी स्टाफ के लिए गन्ने का ज्यूस निकलवाया और खुद भी ​पिया और सभी को पिलाया. 

रेहड़ी और गन्ने के ज्यूस वाले अपने बीच मुख्यमंत्री को पाकर काफी खुश नजर आए.वहीं सीएम ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए ज्यादा कुछ तो नहीं कहा.पर इतना जरूर कहा कि निकलते है तो कहीं ना कुछ तो कुछ लेना ही पड़ेगा भाई.इस मौके पर भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष मुकेश दाधीच व जिलाध्यक्ष बनवारीलाल सैनी भी मौजूद थे. 

आपको बता दें कि मुख्यमंत्री समेत सभी नेताओं का लंच कलस्टर बैठक स्थल पर था. लेकिन चूरू में बैठक के लिए मुख्यमंत्री को देर हो रही थी. इसलिए वे बिना कोई देर किए सीधे ही हवाई पट्टी के लिए निकल गए.

यह भी पढ़ें:Rajasthan Lok Sabha Election 2024:घर-आंगन में बनेगा मतदान केंद्र,80 नहीं 85 प्लस उम्र के मतदाताओं को मिलेगी होम वोटिंग का सुविधा

Trending news